Home /News /rajasthan /

महिला पर JCB चढ़ाकर मारने की कोशिश, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

महिला पर JCB चढ़ाकर मारने की कोशिश, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

Bayatu Viral Video Case: राजस्थान के बाड़मेर में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की जा रही है.

Bayatu Viral Video Case: राजस्थान के बाड़मेर में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिला पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की जा रही है.

Viral Crime Video: पाकिस्तान बॉर्डर (Pakistan Border) से लगे राजस्थान के बाड़मेर में एक महिला पर जेसीबी चढ़ाकर मारने की कोशिश का वीडियो वायरल हो रहा है. दो पक्षों में जमीन को लेकर हुए विवाद के बाद महिला को मारने की कोशिश की गई. वायरल वीडियो में महिला के साथ 2 अन्य महिलाएं मारपीट करते भी दिखाई दे रही हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. भारत-पाकिस्तान बॉर्डर (India-Pakistan Border) के पास राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) में एक वायरल वीडियो (Viral Video) ने सनसनी फैला दी है. वायरल वीडियो में महिला पर जेसीबी (JCB) चढ़ाने की कोशिश की जा रही है. बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र के बायतु मुख्यालय से जुड़ा मामला बताया जा रहा है. यहां महिला के साथ उसके ही परिवार पर दो महिलाओं व कुछ लोगों द्वारा हमला करने व मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बायतु मुख्यालय पर भूखंड विवाद को लेकर एक पक्ष ने इस महिला के कब्जा शुदा जमीन पर जेसीबी चलाना शुरू कर दिया, जिसका विरोध करने के बाद 2 महिलाओं द्वारा महिला पर हमला कर दिया और कई लोग वहां पर मूकदर्शक बने नजर आए.

महिला के साथ में मारपीट करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से बायतु थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं महिला पर जेसीबी से भी हमला करने की कोशिश का वीडियो सामने आ रहा है. हालांकि न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन जिस तरह से थाने से चंद दूरी पर यह घटनाक्रम होना बताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान जरूर खड़ा होता है.

पुलिस की जांच जारी है
पूरे घटनाक्रम को लेकर बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. वीडियो को लेकर बीते 14 नवंबर को 2 और 15 नवंबर को 1 प्रकरण दर्ज किया गया है. दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं. घटना 4-5 दिन पुरानी बताई जा रही है. दोनों पक्षो में प्लॉट के स्वामित्व को लेकर विवाद है. पुलिस वायरल वीडियो को भी जांच में शामिल कर जांच पड़ताल कर रही है. दोनों पक्षों और उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ की गइ गई है.

Tags: Barmer news, Pakistan Border, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर