Home /News /rajasthan /

Barmer News: देसी कट्टे के साथ छात्र ने दिखाया टशन, वीडियो वायरल, अब जांच करेगी पुलिस

Barmer News: देसी कट्टे के साथ छात्र ने दिखाया टशन, वीडियो वायरल, अब जांच करेगी पुलिस

छात्र का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

छात्र का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer Viral Video) जिले में देसी कट्टे के साथ एक छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. छात्र ने फिल्मी अंदाज में पिस्टल लहराते वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर: ‘स्कूल’ और ‘क्लास’ सुनते ही जेहन में आता है शिक्षक-छात्र, पेन-पेंसिल, कॉपी-किताब, चॉक और ब्लैकबोर्ड. अफसोस है कि स्कूल के साथ अब पिस्टल और देशी कट्टे बच्चों के हाथ में नजर आ रहे है. कुछ ऐसा ही मामला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छोटू में सामने आया है. 11वीं का एक छात्र अपने एक साथी के साथ विद्यालय में देशी कट्टा लेकर पहुंचा. युवक द्वारा फिल्मी अंदाज में पिस्टल को लहराते हुए बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया  (Barmer Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि NEWS18 वायरल वीडियो की किसी भी तरह पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के मुताबिक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे स्कूल में देशी कट्टे और कारतूस भी लेकर आने लगे है. ऐसा ही ताजा मामला गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छोटू में सामने आया है जहां छात्र देशी कट्टा लेकर विद्यालय पहुंच गया. वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक अपने एक साथी के साथ विद्यालय में पिस्टल लेकर वीडियो बनाता है. हालांकि वीडियो 19 अक्टूबर का बताया जा रहा है.

जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि विद्यार्थी द्वारा ऐसे वीडियो अपलोड करने के बाद न तो कोई परिवार की ओर से ध्यान दिया गया ना ही विद्यालय प्रबंधन द्वारा कोई कार्रवाई की गई. यह विद्यार्थी छोटू गांव का ही निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल, थार नगरी में बढ़ते अपराधों के बीच अवैध हथियारों का पहुंचना यहां की आबोहवा पर सवालिया निशान खड़ी करता है. वायरल वीडियो को लेकर कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह का कहना है कि वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसकी जांच गुड़ामालानी उप पुलिस अधीक्षक को दी गई है. साथ ही गुड़ामालानी थानाधिकारी को भी मामले को लेकर अनुसंधान करने के लिए निर्देश दिए गए है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: अब चूरू में टीचर का टॉर्चर, अंग्रेजी के टेस्ट में छात्र को मिला जीरो नंबर तो बेदम पीटा

फिर छात्र से मारपीट का मामला आया सामने

राजस्थान में एक बार फिर स्कूली छात्र से टीचर द्वारा मारपीट का मामला सामने है. ताजा केस चूरू जिले से है.शहर के गायत्री नगर स्थित लोक शक्ति आदर्ष विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा नौवीं के छात्र से मारपीट का एक और मामला सामने आया है. घायल छात्र को राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस ने छात्र के पिता बजरंगलाल बजाड़ की रिपोर्ट पर आरोपी षिक्षक खेमचंद शर्मा के खिलाफ आईपीसी, एससीएसटी एक्ट तथा जेजे एक्ट में मामला दर्ज किया है. एसपी नारायण टोगस ने बताया कि छात्र पारस बजाड़ के साथ अंग्रेजी विषय के अध्यापक मारपीट की जिसको मामला दर्ज कर लिया गया है. छात्र का इलाज राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में चल रहा है. डीएसपी ममता सारस्वत ने छात्र के बयान दर्ज कर लिए हैं.

Tags: Barmer news, Rajasthan news, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर