विधवा बहू ने ससुर, जेठ पर लगाया बलात्कार का आरोप

बाड़मेर में एक विधवा ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर अपने ससुर ,जेठ व उसके दोस्तों पर बलात्कार के सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया.

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 3:13 PM IST
विधवा बहू ने ससुर, जेठ पर लगाया बलात्कार का आरोप
विधवा बहू ने ससुर, जेठ पर लगाया बलात्कार का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)
Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 3:13 PM IST
बाड़मेर के पचपदरा में एक विधवा ने बाड़मेर एसपी को ज्ञापन सौंपकर अपने ससुर ,जेठ व उसके दोस्तों पर बलात्कार के सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित ने जेठ पर उसके पति की हत्या के गंभीर आरोप लगाए है. पचपदरा पुलिस ने मामला दर्ज पीड़ित का मेडिकल करवा आगे की जांच शुरू कर दी है.

 विधवा ने लगाया रेप का आरोप

पचपदरा की रहने वाली एक विधवा महिला ने अपने जेठ पर मारपीट व कई बार रेप के आरोप लगे उसने बताया कि उसका जेठ शराब का अवैध कार्य करता है और पुलिस से उसकी साठ-गांठ है, उसने अपने ससुर पर भी जबरन बलात्कार के आरोप लगाए.

ससुर, जेठ पर पति की हत्या का भी लगाया आरोप (सांकेतिक तस्वीर)
ससुर, जेठ पर पति की हत्या का भी लगाया आरोप (सांकेतिक तस्वीर)


जेठ पर पति की  हत्या का लगाया आरोप

महिला ने बताया कि जब उसने यह सारी बात अपने पति को बताई तो उसने जेठ व ससुर से उसका झगड़ा हुआ. जेठ ने उसके पति पर लाठी से वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई और उन्होंने हत्या को आत्महत्या का रूप देकर आनन-फानन में पति का दाह संस्कार कर दिया.

परिवार ने मिटाए हत्या के सारे सबूत
Loading...

महिला ने बताया कि उनके समाज मे जमीन में दफन करने की परंपरा है,लेकिन सारे सबूतों को मिटाने के लिए उसके पति का दाह संस्कार किया गया. उसने परिवार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके परिवार ने हत्या के सारे सबूत मिटा दिए.

मामले की  जांच में जुटी पुलिस

महिला ने पुलिस पर भी आरोपियों के सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों ने पुलिस से मिलकर मामले को शांत करवा दिया और उसके बच्चों को भी मारने की धमकी देकर ससुर,जेठ,व उसके दोस्त कई महीनों से उसके साथ बलात्कार करते रहे. फिलहाल पचपदरा पुलिस ने मामले की गंभीरता लेते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया है और सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, घर से उठा ले गए आरोपी, पुलिस का फिर वही रवैया, देखें क्या है पूरा मामला
First published: July 31, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...