होम /न्यूज /राजस्थान /

पत्नी ने पति से घूमने के लिये मांगे 50 हजार रुपये, नहीं दिये तो भाइयों को बुलाकर बेरहमी से पीटा

पत्नी ने पति से घूमने के लिये मांगे 50 हजार रुपये, नहीं दिये तो भाइयों को बुलाकर बेरहमी से पीटा

पीड़ित पति चूनाराम का आरोप है कि उसके साथ करीब 7-8 घंटे तक बेरहमी से मारपीट की गई है. चूनाराम वर्तमान में लेह-लद्दाख में कार्यरत है.

पीड़ित पति चूनाराम का आरोप है कि उसके साथ करीब 7-8 घंटे तक बेरहमी से मारपीट की गई है. चूनाराम वर्तमान में लेह-लद्दाख में कार्यरत है.

Husband brutally beaten up by wife in Barmer: बाड़मेर में एक पत्नी ने अपने पति को अपने भाइयों के साथ जमकर क्रूरतापूर्वक पीटा. पति का आरोप है कि पत्नी ने दिल्ली घूमने (Delhi Tour) के लिये उससे 50 हजार रुपये मांगे थे. रुपये नहीं दिये तो उसे सात-आठ घंटे तक जमकर मारा. इससे उसके शरीर नील के निशान पड़ गये. पीड़ित पति ने पत्नी और साले समेत छह लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

बाड़मेर. बाड़मेर जिले में एक पत्नी (Wife) ने भाइयों के साथ मिलकर अपनी फौजी पति (Husband ) की जमकर पिटाई (Beaten up) कर डाली. पति की पिटाई भी इस कदर की गई कि उसके शरीर पर जगह-जगह नील पड़ गई. पीड़ित पति ने इस संबंध में अपनी पत्नी और साले समेत छह लोगों के खिलाफ बाड़मेर के सदर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने पति से दिल्ली घूमने (Delhi Tour) के लिये 50 हजार रुपये मांगे थे. वो रुपये पति ने नहीं दिये तो पत्नी ने अपने भाइयों को बुलाकर उसकी क्रूरतापूर्वक पिटाई कर डाली. पुलिस ने पीड़ित पति का मेडिकल मुआयना करवा लिया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित पति चूनाराम जाट सदर थाना इलाके में गणेश विद्या मंदिर के पास शिवकर रोड पर रहने वाला है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हाल ही में चूनाराम जाट की पत्नी ने दिल्ली घूमने के लिए उससे 50 हजार रुपये की मांग की थी. लेकिन चूनाराम ने रुपये देने से मना कर दिया. इससे उसकी पत्नी को गुस्सा आ गया. इस पर पत्नी ने अपने भाइयों को बुलाकर अपने पति के साथ बेरहमी से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

7-8 घंटे तक बेरहमी से मारपीट की
चूनाराम ने सदर थाने में अपनी पत्नी और साले सहित ससुराल पक्ष के 4 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित जवान के अनुसार उसकी पत्नी, साले और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने मिलकर उसके साथ लोहे के सरिए और बेल्ट से बेहरमी से मारपीट की है. चूनाराम का आरोप है कि उसके साथ करीब 7-8 घंटे तक बेरहमी से मारपीट की गई है. चूनाराम वर्तमान में लेह-लद्दाख में कार्यरत है.

पुलिस अधीक्षक बोले मामले की जांच की जा रही है
पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि जवान के साथ बेरहमी से मारपीट करने के मामले में सदर थाने में केस दर्ज किया गया है. पीड़ित जवान का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है. सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामले में समुचित कार्रवाई की जायेगी.

Tags: Barmer news, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर