लाइव टीवी

अप्राकृतिक मैथुन,गर्भपात के आरोप से घिरा RAS अफसर बोला- 1 करोड़ रुपए के लिए फंसाया
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2020, 8:39 AM IST
अप्राकृतिक मैथुन,गर्भपात के आरोप से घिरा RAS अफसर बोला- 1 करोड़ रुपए के लिए फंसाया
धिकारी पति के खिलाफ महिला ने संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया.

जोधपुर (Jodhpur) महिला थाने में पत्नी ने अपने आरएएस (RAS) अधिकारी पति के खिलाफ महिला ने संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया.

  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) महिला थाने में पत्नी ने अपने आरएएस (RAS) अधिकारी पति के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. महिला ने जबरन गर्भपात और अप्राकृतिक मैथुन जैसे संगीन आरोप लगाए हैं लेकिन बाड़मेर में भूमि अवाप्ति अधिकारी पद पर कार्यरत RAS ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. महिला के पति का कहना है कि मुझे पुलिस पर पूरा विश्वास है की सही जांच कर जो सत्य होगा वो सामने आएगा. जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले में कार्यरत भूमि अवाप्ति अधिकारी अभिषेक चारण के खिलाफ जोधपुर महिला थाने में उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना और जबरन गर्भपात करने जैसे आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के बाद RAS अधिकारी अभिषेक चारण ने सफाई देते हुए कहा है कि जो भी आरोप लगाए है वह बहुत संगीन हैं लेकिन यह सब निराधार हैं. और इस तरह के आरोप पहले भी लगाए गए थे जिसमें पुलिस जांच के बाद निराधार साबित हो चुके हैं. चारण ने कहा, 'मुझे पुलिस जांच पर पूरा विश्वास यह जांच भी सही दिशा में होगी और मुझे राहत मिलेगी'.

1 करोड़ रुपए की मांग, सीएम से लगा चुके गुहार
आरएएस चारण ने कहा, 'सामाजिक स्तर पर भी मामले को बैठकर सुलझाने के प्रयास कई बार हुए लेकिन मेरे ससुराल पक्ष की ओर कभी भी टेबल पर बैठकर बातचीत नहीं की. यही नहीं मुझ से और मेरे परिवार से एक करोड़ रुपए की लगातार मांग की जा रही है. जिसको चुकाने में मैं सक्षम नहीं हूं. इसलिए मुझे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है'. गौरतलब है की दिसम्बर माह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दो दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान RAS अधिकारी और उसका परिवार मिला था और न्याय की गुहार भी लगाई थी.

पहले पुलिस लगा चुकी है एफआर



चारण ने कहा कि पिछले लंबे समय से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए यह सब किया जा रहा है. जबकि न तो कभी मैंने या मेरे परिवार ने दहेज की मांग की और न ही किसी तरह मेरी पत्नी को परेशान किया. हां, यह जरूर है कि जो भी मामले इन्होंने मेरे खिलाफ दर्ज करवाए है उन सब में पहले FR लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

CM अशोक गहलोत बजट में किसको क्या दिया? पढ़ें- खास बातें

खुशखबरी! गहलोत ने खोला सरकारी नौकरियों का पिटारा, 53151 पदों पर होंगी भर्तियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 7:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर