होम /न्यूज /राजस्थान /

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की पति की हत्या, 24 घंटे में केस का खुलासा

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की पति की हत्या, 24 घंटे में केस का खुलासा

बाड़मेर में पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बाड़मेर में पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे में खुलासा किया है. मामले में पत्नी और दो प्रेमियों समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

बाड़मेर. राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक अधेड़ की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पचपदरा, बालोतरा व मंडली पुलिस थाना की स्पेशल टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने महज 24 घंटे में पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी एव उसके दो प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी साबिर खान ने बालोतरा थाना में एक रिपोर्ट पेश कर बताया कि युसुब पुत्र हमीर निवासी गेमनशाह वली दरगाह के पीछे बालोतरा अपने घर से मजदूरी के पैसे लेकर आने की बात कही लेकिन उसका फोन बंद आ रहा है, अभी तक घर नही आया. जब साबिर खान ने यूसुफ की तलाश की तो मुगड़ा रोड़ पर युसुब की लाश मिली. जिस पर उसने पुलिस को जानकारी दी. बालोतरा, पचपदरा व मंडली पुलिस ने पूरे प्रकरण को लेकर तीन टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने संदिग्ध अलाउद्दीन निवासी बालोतरा को दस्तयाब कर पूछताछ की तो यूसुफ की पत्थर से कुचलकर हत्या करने की वारदात कबूल की. हत्या की वारदात में शरीक बरकत खां निवासी राखी एव मृतक की पत्नी जरीना बानो निवासी बालोतरा से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस उपाधीक्षक धनफुल मीणा के मुताबिक मृतक की पत्नी जरीना बानो और बरकत का पिछले 1 साल से प्रेम प्रंसग चल रहा था. इतने में जरीना के दूर के रिश्तेदार अलाउद्दीन भी जरीना से अवैध संबंध रखने लगा था. ऐसे में पति युसुफ को रास्ते से हटाने के लिए इन तीनों ने आज से 20-25 दिन पहले यूसुफ को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई. एक अगस्त को अलाउद्दीन जयपुर से अपने ट्रक को छोड़कर बालोतरा आता है और बरकत से संपर्क कर यूसुफ के घर जाकर उसे शराब पिलाने का कहकर ले गया और सिर कुचलकर हत्या कर दी. पुलिस ने अलाउद्दीन, बरकत खां एव जरीना को गिरफ्तार कर लिया है. अलाउद्दीन एव बरकत द्वारा हत्या करने की वजह मृतक की पत्नी जरीना के साथ अवैध संबंध बनाए रखना तथा जरीना भी रोज रोज की मारपीट से परेशान होकर उसे रास्ते से हटाना चाहती थी.

Tags: Barmer news, Barmer police, Rajasthan news, Rajasthan police

अगली ख़बर