• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Barmer Crime News: दिनदहाड़े महिला का अपहरण, पति के सामने 3 दरिंदों ने किया गैंगरेप

Barmer Crime News: दिनदहाड़े महिला का अपहरण, पति के सामने 3 दरिंदों ने किया गैंगरेप

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में चूनाराम, बाबूलाल और नरेश उर्फ नेनाराम शामिल हैं. ये आरोपी सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं.

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में चूनाराम, बाबूलाल और नरेश उर्फ नेनाराम शामिल हैं. ये आरोपी सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं.

Gang rape in barmer: बाड़मेर में चार बदमाशों ने बाइक पर अपने पति के साथ जा रही महिला का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. बाद में उसके पति के सामने ही तीन आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप (Kidnapping and gang rape) की खौफनाक वारदात सामने आयी है. यहां दरिंदे अपने पति के साथ बाइक पर जा रही विवाहिता का उसके पति समेत अपहरण कर ले गये. बाद में आरोपियों ने पति के सामने महिला से बारी-बारी से रेप किया. वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपहरण में काम ली गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि वारदात बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में राज्य राजमार्ग पर मंगलवार को हुई. एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर बालोतरा से वाया सिणधरी होते हुए बाड़मेर जा रही थी. इस दौरान बीच रास्ते में इनको कार में सवार चार लोगों ने रुकवा लिया. बाद महिला के पति के साथ मारपीट कर दोनों को कार में डालकर ले गए. उसके बाद एक युवक बाइक लेकर फरार हो गया.

सूनसान स्थान पर ले जाकर कार में किया गैंगरेप
अन्य तीन लोगों ने सूनसान स्थान पर जाकर पति के सामने ही कार में बारी-बारी से महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता और उसके पति को वहीं छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलने पर बाड़मेर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पीछा कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया.

सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विवाहिता का मेडिकल करवाकर बयान पंजीबद्ध कर लिये गए हैं. पुलिस ने कुछ ही घंटों में नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में चूनाराम, बाबूलाल और नरेश उर्फ नेनाराम शामिल हैं. ये आरोपी सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं. आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज