Home /News /rajasthan /

Rajasthan: चलती बस में नशे में छेड़छाड़ कर रहा था पुलिसकर्मी, युवती ने जड़ा थप्पड़

Rajasthan: चलती बस में नशे में छेड़छाड़ कर रहा था पुलिसकर्मी, युवती ने जड़ा थप्पड़

बाड़मेर में एक युवती ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़. आरोप है कि पुलिसकर्मी नशे में था और छेड़खानी कर रहा था.

बाड़मेर में एक युवती ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़. आरोप है कि पुलिसकर्मी नशे में था और छेड़खानी कर रहा था.

Woman slapped Constable Barmer: राजस्थान में खाकी वर्दी की करतूतें लगातार उजागर हो रही हैं. पुलिसकर्मियों द्वारा रिश्वत लेने के केस के लेकर अश्लील वीडियो तक वायरल हो रहे हैं. अब बाड़मेर में ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक सिपाही वर्दी में ही युवतियों को छेड़ रहा है. एक युवती ने भी सिपाही के सबक सिखाने के लिए थप्पड़ ही रसीद कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    बाड़मेर. जोधपुर से बाड़मेर (Jodhpur to Barmer) की तरफ जा रही चलती बस में रविवार को एक सिपाही ने युवती से छेड़छाड़ की तो उसने जोरदार थप्पड़ (Slapped) जड़ दिया. सिपाही वर्दी पहने हुआ था. तीन वीडियो (Viral Video) सामने आए तो एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, पुलिस को इस संबंध में किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. शुक्रवार रात को जोधपुर से बाड़मेर की तरफ से राजस्थान रोडवेज की बस आ रही थी. बस में सवारियों के साथ दो युवतियां भी बैठी थीं. युवतियों का आरोप है कि सिपाही नशे में था और बस में चढ़ने के बाद से ही घूर रहा था.

    सिपाही ने उसने पूछा कि आपको कहां जाना है तो युवती ने उसको बताने से मना किया. इस पर सिपाही ने फोन निकाला और कहा कि मैं छापा पड़वाता हूं. युवती ने कहा कि छापे का क्या मतलब? युवतियों का आरोप है कि सिपाही नशे में था. उसका नाम पदम सिंह बताया जा रहा है और पचपदरा थाने में तैनात है.

    Rajasthan: ससुराल की युवती से दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर डाला संबंध बनाने का दवाब, जेल

    जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी
    एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. युवती ने बताया कि वह सवारियों से गंदी-गंदी बातें कर रहा था. युवती ने बताया कि एक युवक ने उसे थप्पड़ भी मारा था.

    इस घटना के अलग-अलग 3 वीडियो सामने आए
    पुलिस के इस घटना के तीन अलग-अलग वीडियो मिले हैं. दो वीडियो बस के हैं, जिसमें सिपाही वर्दी पहने बैठा है. दो युवतियां व अन्य सवारियां सिपाही को भला-बुरा कह रहे हैं. एक वीडियो में युवती कांस्टेबल को थप्पड़ मारती हुई भी नजर आ रही है.

    Tags: Barmer news, Jodhpur News, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर