होम /न्यूज /राजस्थान /दिल्ली से घूमने निकले, रास्ते मे पैसे खत्म और फिर रची साजिश, महिला सहित 3 गिरफ्तार

दिल्ली से घूमने निकले, रास्ते मे पैसे खत्म और फिर रची साजिश, महिला सहित 3 गिरफ्तार

कीमती सामान को बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

कीमती सामान को बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि महिला सहित तीनों ही मुलजिम आपस में दोस्त हैं. दिल्ली से घूमने फिरने के लिए निकले थे. घ ...अधिक पढ़ें

प्रेम धन

बाड़मेर. बाड़मेर की पचपदरा थाना पुलिस में तत्परता दिखाते हुए लूट के मामले से 24 घंटों में पर्दा हटाते हुए कार को बरामद कर महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. तीनों आरोपी दिल्ली से किराए पर कार को लेकर निकले थे. बीच रास्ते में पैसे खत्म हो गए तो खौफनाक साजिश रच डाली. कार ड्राइवर को सुनसान जगह ले जाकर मारपीट कर कार और अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे.

दरअसल, दिल्ली से आर्यन यादव की कार किराए पर लेकर राजू राम पुत्र लक्ष्मण राम जाट निवासी निंबली नाडी जोघपुर अपनी महिला मित्र और एक अन्य दोस्त के साथ लेकर निकले थे. बीच रास्ते में पैसे खत्म हो गए तो कार को ही पचपदरा थाना क्षेत्र के पटाऊ में सुनसान जगह ले जाकर कार और अन्य कीमती समान लूट लिया, जिसकी रिपोर्ट पचपदरा थाने में दर्ज करवाई. इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को मिलने के बाद तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए. विशेष टीम बनाकर SHO राजेन्द्र सिंह चारण ने तलाशी शुरू की और ब्यावर के पास कार बरामद करने में सफलता हासिल की. सरहद पटाउ में हुई वैगन आर कार की लूट की वारदात का 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर लूटी गई. कार और कीमती सामान को बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की गई है.

वारदात के पीछे का कारण

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि महिला सहित तीनों ही मुलजिम आपस में दोस्त हैं. दिल्ली से घूमने फिरने के लिए निकले थे. घूमने फिरने के दौरान ही पैसों की कमी पड़ गई और तीनों ने साजिश को अंजाम दिया. कार को लूट कर और बेचकर पैसे हासिल करना चाहते थे. फिलहाल, राजू राम (23) निवासी निम्बली नाडी पुलिस थाना, झंवर जोघपुर, दिनेश कुमार (21) निवासी भाखरी पुलिस थाना लूणी जोघपुर, किरण पत्नी विरेंद्र सिंह (30) निवासी उदयपुर हाल जालोरी गेट जोधपुर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने किरण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है तो वही अन्य दोनों आरोपियों से पुछताछ कर रही है.

Tags: Big crime, CM Rajasthan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें