लाइव टीवी

महिला ने बेटी सहित की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'BJP जिंदाबाद'

Premdan Detha | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 3:20 PM IST
महिला ने बेटी सहित की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'BJP जिंदाबाद'
सांकेतिक तस्वीर

बाड़मेर जिले में एक महिला ने बेटी के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. घटनास्‍थल से दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.

  • Share this:
राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक महिला ने अपनी मासूम बेटी के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. फिलहाल पुलिसमामले की जांच में जुटी है. ट्रेन के आगे कूदकर बेटी समेत आत्‍महत्‍या करने वाली महिला के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें इसे (सुसाइड नोट) सोशल मीडिया में वायरल करने की बात लिखी हुई है. साथ ही कैलाश चौधरी जिंदाबाद, हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद और बीजेपी जिंदाबाद जैसे नारे भी लिखे हैं.

मां ने बेटी के साथ की आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के जसदेव तालाब के पास शनिवार को एक महिला ने अपनी मासूम बेटी के साथ मालानी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गई. हादसे के बाद ट्रेन को रोक कर शवों को बाड़मेर रेलवे स्टेशन लाया गया. इन शवों को बाद में सदर थाना पुलिस को सौंप दिया गया.

घटना स्थल से मिला सुसाइड नोट

घटनास्थल से महिला के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इससे मृतक महिला की शिनाख्त मोहिनी चौधरी और उसकी बेटी हीनी के रूप में की गई है. सुसाइड नोट में मोहिनी ने अपने ससुराल पक्ष के दो लोगों का नाम लिखते हुए उन पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

सुसाइड नोट को वायरल करने की मांग
मृतका ने सुसाइड नोट के अंत मे कैलाश चौधरी जिंदाबाद, हनुमान बेनीवाल जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद जैसे नारे लिखते हुए इसको वायरल करने की बात भी लिखी थी. फिलहाल सदर थाना पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर परिजनों का पता लगाने में जुटी है.
Loading...

यह भी पढ़ें- चूरूः युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा की आत्महत्या

यह भी पढ़ें- ट्रेन से कटकर युवक-युवती की मौत, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या करने का अंदेशा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...