मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद कर युवक ने की खुदकुशी

रविवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित बीएसएफ गेट के सामने एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

Premdaan | News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 3:04 PM IST
मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद कर युवक ने की खुदकुशी
बाड़मेर - मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद कर युवक ने आत्महत्या कर ली
Premdaan | News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 3:04 PM IST
पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रविवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित बीएसएफ गेट के सामने एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. फिर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद जीआरपी थाना पुलिस व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में ले लिया. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से बाड़मेर आने वाली मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद कर युवक ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

युवक के पास से मिले मोबाइल फोन व आधार कार्ड से उसकी पहचान लाधुराम पुत्र रतनाराम निवासी सारला के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी है.

इस बीच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस के अनुसार परिजनों के आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल युवक द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - फिरौती-लूट व पुलिस पर हमले का इनामी अपराधी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - लूट का प्रयास कर चलती ट्रेन से कूदे दो लुटेरे, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाड़मेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...