Home /News /rajasthan /

भरतपुर में 4 साल की मासूम से रेप, घर के आंगन से उठा ले गया था आरोपी

भरतपुर में 4 साल की मासूम से रेप, घर के आंगन से उठा ले गया था आरोपी

भरतपुर के सिकरी थाना इलाके में हुई वारदात।

भरतपुर के सिकरी थाना इलाके में हुई वारदात।

भरतपुर में एक चार साल की मासूम से उसके ही गांव के एक युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ि‍ता को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

    भरतपुर में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक चार साल की मासूम से उसके ही गांव के एक युवक पर रेप करने का आरोप लगा है. मामला के प्रकाश में आने के बाद आरोपी फरार हो गया. आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. मासूम को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

    गंभीर हालत में छोड़कर फरार हुआ आरोपी
    जानकारी के अनुसार, वारदात भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके में सोमवार सुबह को हुई. इलाके के एक गांव में चार साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही एक किशोर वहां आया और मासूम को उठाकर ले गया. बाद में मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया. मासूम के रोने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव की ही एक महिला ने उसे लहूलुहान हालत में घर पहुंचाया.

    आरोपी फरार, तलाश जारी
    बच्ची की हालत देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्‍होंने पीड़ि‍ता को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस उपाधीक्षक देवीसहाय मीणा बताया कि पीड़ित मासूम का मेडिकल करवा लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

    (रिपोर्ट- शिवकुमार वशिष्ठ)

    Tags: Bharatpur News, Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर