भरतपुर में 4 साल की मासूम से रेप, घर के आंगन से उठा ले गया था आरोपी

भरतपुर में एक चार साल की मासूम से उसके ही गांव के एक युवक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़ि‍ता को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 9:47 AM IST
भरतपुर में 4 साल की मासूम से रेप, घर के आंगन से उठा ले गया था आरोपी
भरतपुर के सिकरी थाना इलाके में हुई वारदात।
News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 9:47 AM IST
भरतपुर में एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक चार साल की मासूम से उसके ही गांव के एक युवक पर रेप करने का आरोप लगा है. मामला के प्रकाश में आने के बाद आरोपी फरार हो गया. आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. मासूम को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गंभीर हालत में छोड़कर फरार हुआ आरोपी
जानकारी के अनुसार, वारदात भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके में सोमवार सुबह को हुई. इलाके के एक गांव में चार साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही एक किशोर वहां आया और मासूम को उठाकर ले गया. बाद में मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया. मासूम के रोने और चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव की ही एक महिला ने उसे लहूलुहान हालत में घर पहुंचाया.

आरोपी फरार, तलाश जारी

बच्ची की हालत देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्‍होंने पीड़ि‍ता को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस उपाधीक्षक देवीसहाय मीणा बताया कि पीड़ित मासूम का मेडिकल करवा लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

(रिपोर्ट- शिवकुमार वशिष्ठ)
First published: July 30, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...