लाइव टीवी

भरतपुर: इलाज के लिए अस्पताल आई महिला के बैग से चोरी हुए 40 हजार रुपए

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: January 28, 2020, 6:54 PM IST
भरतपुर: इलाज के लिए अस्पताल आई महिला के बैग से चोरी हुए 40 हजार रुपए
आरबीएम अस्पताल में इलाज कराने के लिए आयी महिला के बैग से 40 हजार रुपए हुए पार

भरतपुर (Bharatpur) में अस्पताल (hospital) में इलाज (treatment) कराने आयी महिला के बैग से बदमाशों (criminals) ने 40 हजार रुपए पार कर लिए और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में अस्पताल (hospital) में इलाज (treatment) कराने आयी महिला के बैग से बदमाशों (criminals) ने 40 हजार रुपए पार कर लिए और मौके से फरार हो गए. महिला को बैंग से 40 हजार रुपए चोरी की घटना की जानकारी उस समय लगी जब उसने बैग की चेन खुली देखी. बैग में से नोटों से भरा पर्स पार हो जाने से पीड़ित महिला के होश उड़ गए और उसका अस्पताल में रो- रो कर बुरा हाल हो गया. सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें 2 बच्चे संदिग्ध नजर आए.

बहन के साथ आरबीएम अस्पताल में इलाज कराने आई थी महिला

घटना भरतपुर के आरबीएम अस्पताल (RBM Hospital) की है. जानकारी के अनुसार मलाह गांव निवासी कविता अपनी बहन के साथ अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए आई हुई थी. कविता ने बैग अपनी पीठ पर टांग रखा था. बैग में एक छोटा पर्स रखा हुआ था, जिसमें 40 हजार रुपए रखे हुए थे. एक बहन इलाज पर्ची लेने के लिए चली गई और दूसरी पास ही खड़ी हो गई, इतने में ही किसी ने उसके बैग की चैन को खोल लिया और रुपए लेकर गायब हो गया.

अस्पताल में बैग से पैसे चोरी होने के बाद महिला का रो-रो कर हुआ बुरा हाल
अस्पताल में बैग से पैसे चोरी होने के बाद महिला का रो-रो कर हुआ बुरा हाल


पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला

बैग से रुपए गायब होने के बाद महिला के होश उड़ गए. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थला का मुआयना कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने जांच के दौरान अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में महिला के आस-पास दो 2 बच्चे संदिग्ध रूप से नजर आए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है और संदिग्ध बच्चों की भी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- हथियार के बल पर डंपर लूटने वाले हरियाणा के 'रीठट गैंग' का कुख्यात बदमाश गिरफ्तारयह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव-2020: तीसरे चरण में सरपंच पद के लिए 10,865 उम्मीदवार मैदान में, कल मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 6:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर