Home /News /rajasthan /

5 youths of same family including 3 real brothers died in fatal road accident in bharatpur shocking incident rjsr

नई खरीदी कार को लेकर घूमने निकले थे 3 सगे भाइयों समेत परिवार के 5 युवक, सड़क हादसे में सभी की मौत

हादसे में मारे गये एक युवक की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी.

हादसे में मारे गये एक युवक की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी.

भरतपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत: राजस्थान के भरतपुर जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना (Horrific road accident) में एक ही परिवार के तीन सगे भाइयों समेत पांच युवकों की मौत हो गई. दिल को दहला देने वाला यह हादसा एक नई कार से हुआ है. यह कार हाल ही में खरीदी गई थी. हादसे के शिकार हुये युवक घरवालों को बिना बताये इस कार को लेकर घूमने निकले थे लेकिन फिर वापस नहीं लौटे.

अधिक पढ़ें ...

दीपक पुरी.

भरतपुर. भरतपुर जिले में नई कार लेकर घरवालों को बिना बताये घूमने निकले तीन सगे भाइयों समेत पांच युवकों की भीषण सड़क हादसे (Fatal road accident) में दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये. इनमें से एक युवक की आठ दिन पहले ही शादी (Marriage) हुई थी. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है. हादसे में युवकों की कार से टकराने वाली बोलेरो में सवार चार लोग घायल हो गये.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह ने बताया कि यह दर्दनाक हादसा जिले के पहाड़ी थाना इलाके बरखेड़ा गांव में बुधवार रात को हुआ. वहां एक कार और बोलेरो में आमने सामने की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी. कार में पांच युवक और बोलेरो में चार लोग सवार थे. हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इसी दौरान पहाड़ी से गोपालगढ़ थाने जा रहे एएसआई बाबूलाल मीणा ने घायलों को देखा तो उन्होंने उनको पहाड़ी सीएचसी में ले जाकर भर्ती कराया. उसके बाद सूचना पर पहाड़ी पुलिस भी चिकित्सालय पहुंच गई.

हादसे में मारे गये वसीम की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी
उपचार के दौरान कार में सवार पांचों युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों का पहाड़ी के स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम करवाकर उनको परिजनों को सौंप दिया है. इनमें तीन युवक सगे भाई थे. चौथा उनका ममेरा भाई थ. पांचवां उनका भांजा था. हादसे में मारे गये सभी युवक 17 से 25 साल की बीच की उम्र के थे. मृतकों में से अरबाज, परवेज और वसीम सगे भाई थे. जबकि आलम उनके मामा का बेटा और आशिक सगी बहन का बेटा था.

घरवालों को बिना बताये निकले थे घूमने
एसीपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जिस कार में ये युवक सवार थे वह हाल ही में खरीदी गई थी. परिवार के सभी युवक बुधवार रात करीब 8 बजे परिजनों को बिना बताये उसमें घूमने निकल गये. इसी बीच उनकी बोलेरो से टक्कर हो गई और पांचों के पांचों युवक हादसे में मारे गये. हादसे के शिकार हुये वसीम की आठ दिन पहले ही शादी हुई बताई जा रही है. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सुबह जयपुर जिले सामोद के एक ही परिवार के पांच लोगों की हरियाणा में हुये सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. वे लोग परिवार के बुजुर्ग की मौत के गंगा में अस्थियां विसर्जित करके वापस लौट रहे थे तभी राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर हादसा हो गया था.

Tags: Bharatpur News, Big accident, Crime News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर