लाइव टीवी

दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, खूनी संघर्ष में 8 लोग गंभीर घायल
Bharatpur News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: March 4, 2018, 12:44 PM IST
दो पक्षों में लाठी भाटा जंग, खूनी संघर्ष में 8 लोग गंभीर घायल
Photo:Etv/news18

डीजे बंद कराने को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए. दोनों पक्षों की ओर से हुए खूनी संघर्ष में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन घायलों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
भरतपुर के जघीना गांव में डीजे को बंद कराने को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए. दोनों पक्षों की ओर से हुए खूनी संघर्ष में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन घायलों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल के रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक आवड़दान रत्नू सहित उद्योग नगर थाना अधिकारी वीरेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और हालातों की जानकारी ली. घटना के जानकारी के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश खींची भी अस्पताल पहुंचे.

गांव जघीना में तनाव को देखते हुए पुलिस की टुकड़ी भी तैनात की गई है. पुलिस ने बताया कि जघीना में एक घर में डीजे बज रहा था. तभी उनके पड़ोस में रहने वाले युवक ने ट्रांसफार्मर से बिजली का तार हटाकर बिजली को बंद कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जुबानी जंग शुरू हो गई.

कुछ देर बाद ही दोनों पक्षों की जुबानी जंग लाठी भाटा जंग में बदल गई और दोनों पक्षों के लोग इकट्ठे होकर एक दूसरे की जान लेने पर उतर आए. इस दौरान एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

(शिवकुमार वशिष्ठ की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2018, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर