लाइव टीवी

तीन माह पहले मोबाइल विक्रेता से 25 लाख रु. की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: January 15, 2020, 1:40 PM IST
तीन माह पहले मोबाइल विक्रेता से 25 लाख रु. की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है.

भरतपुर (Bharatpur) जिले की बयाना पुलिस ने मोबाइल विक्रेता से 25 लाख रुपए की ठगी (Fraud) करने वाले दूसरे आराेपी काे भी गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) में भरतपुर (Bharatpur) जिले की बयाना पुलिस ने 25 लाख रुपए की ठगी (Fraud) करने के मामले में एक आराेपी काे गिरफ्तार किया है. पुलिस काेतवाली प्रभारी मदनलाल मीना ने बताया कि संताेष शर्मा माेबाइल विक्रेता (Mobile Seller) ने तीन माह पूर्व मामला दर्ज कराया था कि उसके साथ किसी ने 25 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू की, जिसमें पुलिस ने आरोपी को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला

संताेष शर्मा नामक एक प्रार्थी ने तीन महीने पहले पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी कि तीन शख्स उसके घर आकर उससे नाेट बदलने के बहाने 25 लाख रुपए ठग लिए थे. शिकायतकर्ता पेशे से माेबाइल विक्रेता है. बहरहाल, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की. छानबीन के दौरान पुलिस ने भवानीमण्डी निवासी मांगीलाल काे गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के लिए 3 दिन की रिमांड पर आरोपी

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लिया है. बता दें कि इससे पहले एक आराेपी भाेला जैन काे पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. शेष एक अन्य आरोपी इस मामले में अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- प्रतापगढ़: मंदसौर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 3 लड़कों की मौत

ये भी पढ़ें:- उदयपुर: गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर बस और ट्रक की भिड़ंत में 18 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर