• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • BHARATPUR AFTER HAVING 3 TIRE PUNCTURED MISCREANTS DRIVE VEHICLE TILL SEVERAL KILOMETERS RJSR

VIDEO: 3 टायर पंक्चर होने के बाद भी बदमाश कई किलोमीटर तक दौड़ते रहे गाड़ी, सड़क पर उठती रही चिंनगारियां

बदमाशों की गाड़ी का एक टायर पूरी तरह से फट गया. इससे उसकी रिम सड़क से रगड़े जाने के कारण उससे चिंगारियां निकलती रही. यह सिलसिला कई किलोमीटर तक जारी रहा.

Crime in Bharatpur: भरतपुर जिले में पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे बदमाशों का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बदमाश अपनी स्कॉर्पियो के तीन टायर पंक्चर होने के बाद उसे दौड़ते रहे. इस गाड़ी का आगे का टायर कट गया और सड़क से रिम की रगड़ लगने के कारण उससे चिंगारियां उठने लगी.

  • Share this:
    दीपक पुरी

    भरतपुर. पूर्वी राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाश बेखौफ (Crook fearless) हो रखे हैं. जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग तो आम बात चुकी है. पुलिस और बदमाशों के बीच चलने वाली आंख मिचौली में अक्सर अपराधी खाकी पर भारी पड़ते हैं. पुलिस (Police) सांप निकल जाने के बाद अमूमन लीक पीटती नजर आती है. बुधवार रात को एक फिर पुलिस और अपराधियों के बीच भागने और पकड़ने का खेल चला.

    इस भागदौड़ में बदमाशों की गाड़ी के तीन टायर पंक्चर गये. बावजूद उसके बदमाश कई किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाते रहे. इनमें से एक टायर तो पूरी से फट गया. उस टायर की रिम के सड़क से रगड़ जाने के कारण बदमाशों की गाड़ी के टायर से चिंगारियां निकलती रही. इसका हैरान कर देने वाला वीडिया सामने आया है. अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

    तीन टायर पंक्चर हो गये
    जानकारी के अनुसार मामला भरतपुर जिले के कामां और खौह थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. वहां बुधवार देर रात को एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार कुछ बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भाग गये. इस पर पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया. बदमाशों ने पुलिस को पीछा करते देख अपनी गाड़ी की स्पीड तेज कर दी. इस भागदौड़ और आपाधापी में बदमाशों की स्कॉर्पियो के तीन टायर पंक्चर हो गये, लेकिन बदमाश रुके नहीं और भागते रहे.



    गाड़ी बेकाबू होकर पेड़ से टकरायी तो पकड़े गये
    इस दौरान गाड़ी के आगे का एक टायर बुरी तरह से फट जाने के कारण उसकी रिम दिखने लगी. इसके कारण सड़क पर रगड़ लगने से लगातार तेजी से चिंगारियां निकलने लगी. फिर भी बदमाश नहीं रुके. वे गाड़ी को दौड़ते रहे. अंतत: उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी. उसके बाद पुलिस ने उनको वहां दबोचा.

    स्कॉर्पियो में ठूंस रखी थी तीन गाय
    गाड़ी में दो बदमाश सवार थे. बाद में पता चला कि ये बदमाश गौ तस्कर हैं. गाड़ी पेड़ से टकरा जाने के कारण वे घायल हो गये. बदमाशों ने गाड़ी में तीन गायें भी ठूंस रखी थी. बाद में पुलिस ने गौवंश को मुक्त करवाया और घायल तस्करों को इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
    Published by:Sandeep Rathore
    First published: