भरतपुर: शराबी बारातियों ने ट्रेन में मचाया हुड़दंग, दूल्हा-दुल्हन को थाने में गुजारनी पड़ी रात

जीआरपी का कहना है कि पूरे मामले में दूल्हा दुल्हन का कोई हस्तक्षेप नहीं था लेकिन फिर भी बारातियों के साथ उनको थाने ले जाना पड़ा.

जीआरपी का कहना है कि पूरे मामले में दूल्हा दुल्हन का कोई हस्तक्षेप नहीं था लेकिन फिर भी बारातियों के साथ उनको थाने ले जाना पड़ा.

Alcoholic bararatis created ruckus in train: भरतपुर में शराबी बारातियों के हुड़दंग की कीमत दूल्हा-दुल्हन को चुकानी पड़ी. बारातियों ने शराब पीकर ट्रेन में हंगामा किया तो जीआरपी ने बारातियों के साथ-साथ दूल्हा और दुल्हन को भी थाने ले आई.

  • Share this:

दीपक पुरी

भरतपुर. बारातियों के हुड़दंग के कारण दूल्हा और दुल्हन (Bride and groom) को शादी के बाद पहली रात थाने (Police Station) में गुजारनी पड़ी. बारात में आए बारातियों ने शराब पीकर ट्रेन में इस कदर गदर मचाया कि उन्होंने न केवल यात्रियों के साथ बदसलूकी की बल्कि जीआरपी के जवानों के साथ भी मारपीट कर उनके हथियार छीन लिए. बाद में एक्शन में आई जीआरपी ने हुड़दंगी बारातियों को गिरफ्तार करने के साथ ही दूल्हा और दुल्हन को भी पकड़कर थाने में बिठा दिया.

जीआरपी सीओ कल्पना सोलंकी ने बताया कि अहमदाबाद से एक बारात आगरा के फतेहपुर सीकरी आई थी. रविवार रात को बारात ट्रेन से वापस फतेहपुर सीकरी से अहमदाबाद लौट रही थी. रात करीब 12 बजे बाद ट्रेन में सवार कुछ बारातियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. उन्होंने ट्रेन में बैठे यात्रियों से मारपीट कर दी. यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी. इस पर जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे.

नदबई के पास चेन पुलिंग करने की कोशिश
नशे में धुत बारातियों ने जीआरपी के जवानों से भी मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं शराबी बारातियों ने जीआरपी के जवानों के हथियार तक छीन लिए. शराबी बारातियों ने नदबई के पास चेन पुलिंग करने की भी कोशिश की. इस पर कंट्रोल रूम को सूचना दी और ट्रेन को रुकवाया गया. बाद में जीआरपी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुये बारातियों समेत दूल्हा और दुल्हन को भी पकड़ लिया.

10 बाराती गिरफ्तार

बकौल सोलंकी पूरे मामले में दूल्हा-दुल्हन का कोई हस्तक्षेप नहीं था, लेकिन फिर भी बारातियों के साथ उनको थाने ले जाना पड़ा. इस संबंध में सोमवार देर शाम 7 बजे जीआरपी ने 10 आरोपी बारातियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस बीच दूल्हा-दुल्हन को घर भेज दिया गया है. बाकी के 10 बारातियों गिरफ्तार कर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज