होम /न्यूज /राजस्थान /आगरा-बीकानेर नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अमेरिकी दंपति हुए घायल

आगरा-बीकानेर नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अमेरिकी दंपति हुए घायल

ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अमेरिकी दंपति घायल हो गए

ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अमेरिकी दंपति घायल हो गए

आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Bikaner National Highway) संख्या 21 पर टेक्नोलॉजी पार्क (Technology Park) के पास ...अधिक पढ़ें

भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Bikaner National Highway) संख्या 21 पर टेक्नोलॉजी पार्क (Technology Park) के पास एक सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार अमेरिकी दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए.

खतरे से बाहर है विदेशी दंपति

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सेवर थाना पुलिस ने दोनों विदेशी पर्यटकों को आनन फानन में इलाज के लिए गंभीर हालत  में आरबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिकी दंपति बाइक पर सवार होकर आगरा से जयपुर की तरफ जा रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक सवार विदेश दंपति की भिड़ंत

घायल ने बताया कि टेक्नोलॉजी पार्क के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी भिड़ंत हो गई, जिसमें वे बुरी तरह जख्मी हो गए. उन्होंने कहा कि उनकी बाइक की गति भी तेज थी, जिस कारण उनका नियंत्रण बिगड़ गया और ये हादसा हो गया. वहीं पुलिस का कहना है कि हादसा किसकी गलती की वजह से हुआ इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- नागौर में ट्रक से हुई भीषण टक्कर में SUV कार में सवार तीन लोगों की मौत

ये भी पढ़ें:- दौसा: बारातियों से भरी दो बसों में हुई टक्कर, हादसे में 8 घायल

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Road accident

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें