मासूम बेटे ने बात नहीं मानी तो गुस्साए पिता ने उठाकर कुंए में फेंका, बालक की मौत

News18 Rajasthan
Updated: September 7, 2019, 3:26 PM IST
मासूम बेटे ने बात नहीं मानी तो गुस्साए पिता ने उठाकर कुंए में फेंका, बालक की मौत
भरतपुर जिले में एक बेहद दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां मामूली बात नहीं मानने पर पिता इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में आकर अपने मासूम बेटे को कुंए में फेंक दिया, जिससे उसकी पानी में डूब जाने से मौत हो गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

भरतपुर (Bharatpur) जिले में एक बेहद दर्दनाक वारदात (Painful incident) वारदात आई है. यहां मामूली बात नहीं मानने पर पिता इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में आकर अपने मासूम बेटे को कुंए में फेंक(Throw in the well) दिया, जिससे उसकी पानी में डूब जाने से मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
भरतपुर. जिले में एक बेहद दर्दनाक वारदात (Painful incident) वारदात आई है. यहां मामूली बात नहीं मानने पर पिता इतना नाराज हुआ कि उसने गुस्से में आकर अपने मासूम बेटे को कुंए में फेंक(Throw in the well) दिया, जिससे उसकी पानी में डूब जाने से मौत (Death) हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत (Custody) में ले लिया है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पिता ने खेलने से जाने से रोका था बेटे को
जानकारी के अनुसार मामला भरतपुर के कामां थाना इलाके नगला शहजाद गांव से जुड़ा हुआ है. वहां शुक्रवार को 12 वर्षीय एक बालक कहीं खेलने के लिए जा रहा था. इस पर उसके पिता जुहुरुद्दीन उसे खेलने के लिए जाने से रोका. लेकिन बालक पिता की बात अनसुनी कर दी. इससे जुहुरुद्दीन गुस्से से भर गया. उसने मासूम बेटे को गोद में उठाकर पास ही स्थित कुएं में फेंक दिया. आसपास के लोगों को घटना की जानकारी मिली तो वे सकते में आ गए.

कुंए से बाहर निकाला तब तक दम तोड़ चुका था बालक

लोगों ने तत्काल बालक को मशक्कत कर कुंए से बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. ग्रामीणों ने घटना की सूचना कामां थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. बाद में पुलिस ने बालक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं घटना के बाद गांव में मातम पसर गया.  लोग जुहुरुद्दीन को कोस रहे हैं.

(रिपोर्ट: शिव कुमार वशिष्ठ)

बहरोड़ थाने पर हमला- पपला से बरामद राशि किसकी है, 'वसूली' की या 'सुपारी' की
Loading...

साजिश या हिमाकत ! किसके इशारे पर हुआ बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...