अपना शहर चुनें

States

हथियारबंद बदमाशों ने घरवालों को बंधक बनाकर लूटे नकदी व जेवरात

भरतपुर - लोगों ने पुलिस पर लगाया बदमाशों के साथ मिलीभगत का आरोप
भरतपुर - लोगों ने पुलिस पर लगाया बदमाशों के साथ मिलीभगत का आरोप

बदमाशों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया और फिर उन्हें हथियार का भय दिखाकर उनसे लाखों की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
भरतपुर में पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने रूपबास कस्बे की जगन कॉलोनी में धावा बोला और एक मकान में घुसकर घरवालों को बंधक बना लिया. फिर बदमाशों ने उन्हें हथियारों का भय दिखाकर उनसे लाखों रुपए नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई,  लेकिन काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए. घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि 7 बदमाशों में से 4 बदमाश घर के अंदर घुस गए और तीन बदमाश हथियार लेकर बाहर पहरा देते रहे. जब पीड़ित का पड़ोसी अपने घर से बाहर निकला तो उसे फायरिंग कर बदमाशों ने डरा दिया और उसे चुप रहने के लिए मजबूर कर दिया.

इस क्षेत्र में आए दिन हो रहे आपराधिक घटनाओं से आक्रोशित होकर लोगों ने रूपबास कस्बे के बाजार को बंद करा दिया और पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बदमाश पुलिस के सामने से ही भाग गए. पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोई कोशिश नहीं की. बता दें कि बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए.

वहीं घटना के बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम के जरिए मौके से साक्ष्य जुटाए और जांच में जुट गई है. वहीं लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये चोरी-डकैती पुलिस की मिलीभगत से हो रही है. यहां की पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय है.



ये भी देखें - VIDEO: भरतपुर में एक ही रात तीन घरों में हुई चोरी, चोर ले गए लाखों के गहने और कपड़े
ये भी पढ़ें - रिश्वतखोर डीएसपी चंदोलिया को कोर्ट ने 20 जून तक के लिए भेजा जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज