लाइव टीवी

Article 370 हटाने का फैसला गलत साबित हुआ: पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 1:37 PM IST
Article 370 हटाने का फैसला गलत साबित हुआ: पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह
पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह बोले-'सरकार अनुच्छेद 370 पर दोबारा रिव्यू (Review) लेना चाहिए'

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि "जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में हालात खराब हैं और केंद्र सरकार अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाना सही साबित करने में लगी हुई है."

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) ने केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि "जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में हालात खराब हैं और केंद्र सरकार अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाना सही साबित करने में लगी हुई है."

'सरकार का दायित्व होता है देशवासियों की रक्षा करना'

उन्होंने कहा कि सरकार प्रचार प्रसार (Propaganda) कर देश के लोगों को भ्रमित (Confused) कर रही है. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने मेवात (Mewat) इलाके से जम्मू-कश्मीर के शोपियां (Shopian) में सेब (Apple) लेने गए ट्रक चालक और खलासी की आतंकवादियों द्वारा गोली मारकर की गई हत्या और ट्रक को आग लगाने के मामले में कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि सरकार का दायित्व होता है कि वह देशवासियों की रक्षा करे, पर ऐसा हो नहीं रहा है.

'सरकार अनुच्छेद 370 पर दोबारा रिव्यू (Review) लेना चाहिए'

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार को अनुच्छेद 370 पर दोबारा रिव्यू (Review) लेना चाहिए. विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. जम्मू कश्मीर में हालात बिगड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाना गलत साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि गरीब लोग सामान खरीदने के लिए जम्मू-कश्मीर जाते हैं और वहां पर उनकी आतंकवादियों (Terrorists) द्वारा हत्या (Murder) कर दी जाती है. इससे ज्यादा जम्मू कश्मीर की हालत क्या खराब होगी. सरकार को उचित इंतजाम करने चाहिए ताकि लोग स्वतंत्र वातावरण में अपनी जिंदगी बसर कर सके.

ये भी पढ़ें:- भरे बाजार में युवकों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- घर से शौच के लिए निकले अधेड़ की पोंड में मिली लाश, घर में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...