Bharatpur News: भाजपा सांसद रंजीता कोली पर हमला, चलती गाड़ी पर बदमाशों ने किए सरियों से वार, बाल-बाल बचीं

हमले के कारण सांसद रंजीता कोली सदमे में आ गईं.

हमले के कारण सांसद रंजीता कोली सदमे में आ गईं.

Attack on BJP MP Ranjita Koli: भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर गुरुवार रात को अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने सांसद की चलती गाड़ी पर सरिये मारे और पत्थर (Stone) फेंके.

  • Share this:

 दीपक पुरी

भरतपुर. बीजेपी सांसद रंजीता कोली (BJP MP Ranjita Koli) पर गुरुवार रात को अज्ञात बदमाशों ने हमला (Attack) कर दिया. इसमें सांसद बाल-बाल बच गईं. बदमाशों ने सांसद की गाड़ी पर हमला पत्थरों और सरियों से किया था. घटना के दौरान सांसद की गाड़ी में उनके निजी सचिव और एक सुरक्षाकर्मी सवार थे. घटना से सांसद सदमे में हैं. वारदात के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा अक्रोश फैला हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. हमला क्यों किया गया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है. उस समय सांसद रंजीता कोली भरतपुर जिला मुख्यालय पर स्थित आरबीएम अस्पताल का निरीक्षण करके वापस अपने घर वैर लौट रही थीं. इसी दौरान धरसोनी गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए. उन्होंने सांसद रंजीता कोली की चलती गाड़ी पर सरिए और पत्थरों से हमला कर दिया. हालात देखकर निजी सचिव ने सूझबूझ का परिचय देते हुए गाड़ी को समीप ही स्थित धरसोनी गांव के अंदर घुसा दिया. इससे सांसद बाल-बाल बच गईं.

सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस
ग्रामीण के इकट्ठा हो गये तो बदमाश भाग गए. सांसद के निजी सचिव ने बताया कि घटना के तत्काल बाद पुलिस को फोन किया गया, लेकिन वह करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची. बाद में सांसद को तुरंत आरबीएम अस्पताल ले जाया गया. वहां भरतपुर शहर पुलिस उपाधीक्षक समेत अन्य अधिकारी और पुलिस जाब्ता पहुंचा. अधिकारियों ने सांसद का हालचाल जाना. बाद में घटनाक्रम की पूरी जानकारी लेकर इलाके में चारों तरफ नाकाबंदी कराई गई, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. सांसद फिलहाल अभी भरतपुर सर्किट हाउस में ठहरी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज