कलेक्टर के सामने आत्मदाह का प्रयास, सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाया

भरतपुर कलेक्टर कार्यालय में पहुंची महिला ने जिला कलेक्टर के समक्ष हताश होकर अपने ऊपर किरोसिन छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की.

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 6:39 PM IST
कलेक्टर के सामने आत्मदाह का प्रयास, सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाया
भरतपुर - महिला ने कलेक्टर के समक्ष मिट्टी का तेल स्वयं के ऊपर छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया.
Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 6:39 PM IST
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) कलेक्टर कार्यालय (Collector Office) में पहुंची महिला ने जिला कलेक्टर के समक्ष हताश होकर अपने ऊपर किरोसिन (Kerosene) छिड़ककर आत्मदाह (Self Immolation) करने की कोशिश की. महिला को खुद के ऊपर केरोसिन डालता देख कलेक्टर आरुषि मलिक के होश फाख्ता हो गए, लेकिन उसी समय मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों (Security Guards) ने महिला के हाथ से माचिस और केरोसिन की बोतल छीन ली और कोई हादसा होने से पहले ही महिला को बचा (Rescue) लिया. बाद में सुरक्षाकर्मी महिला को अपने साथ कलेक्टर के चैंबर में ले गए और समझाने बुझाने के बाद उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

कलेक्टर ने महिला को समझाया

पीड़ित महिला कमला ने बताया कि बोरिंग का कनेक्शन कराने के लिए उसके मकान पर डीपी लग गई, लेकिन उसके परिवार के लोग कनेक्शन नहीं होने दे रहे हैं. इस मामले में कोर्ट से स्टे भी मिला हुआ है. उन्होंने कहा कि वह तमाम अधिकारियों के यहां कई बार गुहार लगा चुकी है. इसके अलावा नेताओं से भी वह अपनी पीड़ा बता चुकी है, लेकिन कनेक्शन नहीं होने दिया जा रहा है. इससे वह काफी परेशान है.

कलेक्टर ने महिला को कानून के दायरे में मदद करने का आश्वासन दिया.


कलेक्टर आरुषि मलिक ने महिला को आश्वासन दिया कि प्रशासन (Administration) कानून के अनुसार जो कुछ भी कर सकता है करेगा. कलेक्टर ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. कलेक्टर ने महिला को उसके बेटे के समक्ष भी काफी समझाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें -  भरतपुर में बदमाश घर से उठा ले गए नाबलिग को, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें - बाड़मेर में सामने आया ट्रिपल तलाक का केस, अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...