होम /न्यूज /राजस्थान /

भरतपुर : हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भरतपुर : हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भरतपुर - घटना की जांच कर रही पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

भरतपुर - घटना की जांच कर रही पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

भरतपुर (Bharatpur) में नदबई क्षेत्र के केवीएम स्कूल के हॉस्टल (Hostel) में रहकर अध्ययन कर रही 12वीं की छात्रा ने फांसी (Suicide) लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालातों का जायजा लेकर हॉस्टल के कमरे को सील कर दिया.

भरतपुर. शहर में नदबई क्षेत्र के केवीएम स्कूल के हॉस्टल (Hostel) में रहकर अध्ययन कर रही 12वीं की छात्रा ने फांसी का फंदा Suicide) लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना मिलने पर नदबई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेकर हॉस्टल के कमरे को सील कर दिया. मृतक छात्रा अंकिता मीणा के परिजन भी धौलपुर (Dholpur) के बाड़ी से भरतपुर (Bharatpur) पहुंचे. आत्महत्या की इस घटना के बाद भी स्कूल संचालक और मृतका के परिजनों के बीच कोई वाद विवाद होता नहीं दिखाई दिया. परिजनों ने कोई भी कार्रवाई की मांग करने से इंकार कर दिया.

परिजनों को किसी पर कोई शक नहीं
मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि किन्हीं कारणों से अंकिता ने आत्महत्या कर ली. इस आत्महत्या के कारणों में स्कूल अथवा हॉस्टल संचालकों का कोई भी हाथ नहीं है. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें - विधानसभा बजट-सत्र: अधिकारियों से प्रताड़ित हैं 'माननीय', सदन में छलका 'दर्द'

ये भी पढ़ें - होली पर रेलवे चलाएगा लंबी दूरी की 3 अतिरिक्त स्पेशल ट्रेन, ये है पूरा शिड्यूल

Tags: Bharatpur News, Police, Rajasthan news, Suicide

अगली ख़बर