लाइव टीवी

भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 2:19 PM IST
भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा
आक्रोशित परिजन जब हॉस्टल पहुंचे तो आरोपी शिक्षक मौके से भाग गया. इस संबंध में फिलहाल अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस बच्चों से पूछताछ करने में जुटी है.

डीग कस्बे में संचालित एक निजी हॉस्टल संचालक एवं शिक्षक (Hostel operator and teacher) ने मासूम बच्चों (Innocent children) को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने घर बुलाया और फिर परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उनके साथ कुकर्म (Sexual exploitation) की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
भरतपुर. जिले के डीग कस्बे में गुरु-शिष्य (Teacher-student) के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. कस्बे में संचालित एक निजी हॉस्टल संचालक एवं शिक्षक (Hostel operator and teacher)  ने मासूम बच्चों (Innocent children) को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने घर बुलाया और परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उनके साथ कुकर्म (Sexual exploitation) की घटना को अंजाम दिया.

बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया
बच्चों ने अपने साथ हुई दुराचार की घटना के बारे में परिजनों को बताया तो वे आक्रोशित हो गए और उन्होंने रविवार को हॉस्टल में आकर जमकर हंगामा किया. सूचना पर डीग पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हालात का जायजा लिया. पीड़ित बच्चों ने बताया कि हॉस्टल संचालक ने उनको ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बुलाया और फिर उसके साथ कुकर्म किया.

किसी को बताने पर फेल करने की दी धमकी

जब बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों को देने की बात कही तो हॉस्टल संचालक ने उनको धमकाया कि यदि किसी को कुछ बताया तो उन्हें परीक्षा में फेल कर दिया जाएगा. आक्रोशित परिजन जब हॉस्टल पहुंचे तो आरोपी शिक्षक मौके से भाग गया. इस दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ एकत्र हो गई. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस बच्चों से पूछताछ कर पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

हाल ही में झुंझुनूं में हुई थी ऐसी घटना
उल्लेखनीय है कि हाल ही में झुंझुनूं में एक नामचीन स्कूल में शिक्षक द्वारा दर्जनों बच्चों के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आ चुका है. उसके बाद पुलिस ने कुकर्म करने वाले शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस घटना के 2 दिन बाद राजधानी जयपुर में भी एक मदरसा संचालक द्वारा वहां काम करने वाली नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में भी आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. 

मदरसा संचालक ने किया नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

8वीं की छात्रा ने महज 1 पेन के चक्कर में ले ली अपनी सहपाठी की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर