लाइव टीवी

भरतपुर में चाकू की नोक पर रेप का आरोपी 'साधु' के भेष में जैसलमेर से गिरफ्तार

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 30, 2019, 5:15 PM IST
भरतपुर में चाकू की नोक पर रेप का आरोपी 'साधु' के भेष में जैसलमेर से गिरफ्तार
आरोपी आखिरकार शनिवार को राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

भरतपुर (Bharatpur) के भुसावर थाना इलाके में ढाई महीने पहले चाकू की नोक पर महिला से दुष्कर्म (Rape) करने का आरोपी आखिरकार शनिवार को राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले के भुसावर (Bhusawar) थाना इलाके में ढाई महीने पहले चाकू की नोक पर महिला से दुष्कर्म (Rape) करने का आरोपी आखिरकार शनिवार को राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ गया. भुसावर थाने की पुलिस टीम ने आरोपी रामेश्वर उर्फ दास को जैसलमेर के एक होटल पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से दास के कई दिनों से एक होटल में रहने की सूचना मिली थी. आरोपी होटल में साधु के भेष में अपनी पहचान छिपाकर रह रहा था. इसकी सूचना पर एक टीम भरतपुर से जैसलमेर (Jaisalmer) रवाना की गई और आरोपी को धर-दबोचा लिया गया.

पुलिस के अनुसार 14 सितंबर को आरोपी ने दिनदहाड़े एक महिला के साथ चाकू की नोक पर बलात्कार किया था. रेप के बाद महिला के पहने हुए गहने भी लूट लिए और पकड़े जाने के डर से आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के महिला की हत्या का प्रयास भी किया. वारदात के वक्त महिला को एक कुएं में फेंकने की कोशिश की लेकिन किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से बचकर भागने में कामयाब रही.

पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस का आपबीती सुनाई
भुसावर थानाधिकारी राजेश खटाना के अनुसार पीड़िता इस घटना के बाद सीधे पुलिस थाने पहुंची थी और आपबीती सुनाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद से आरोपी की तलाश की जा रही थी. उन्होंने बताया कि एएसपी सुरेश खींची ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की और वारदात के बाद से ही पुलिस छापेमारी कार्रवाई जारी रखी.

सन्यासी बनकर होटल में छिपा
पुलिस के अनुसार आरोपी रामेश्वर उर्फ दास पिछले कुछ दिनों से जैसलमेर के एक होटल में सन्यासी का भेष बनाकर छिपा हुआ था. इसकी सूचना एक मुखबिर से मिली तो पुलिस टीम को उसकी धर-पकड़ के लिए रवाना किया और आखिरकार उसे दबोच लिया गया. थानाधिकारी राजेश खटाना ने बताया कि आरोपी महिला से दुष्कर्म के अलावा और भी कई मामलों में वांटेड चल रहा था.

ये भी पढ़ें-
Loading...

पंचायत चुनाव राजस्थान 2020: निर्वाचन आयोग ने मतदाता सूची को लेकर खास निर्देश
प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu के नाम से Video वायरल करने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जैसलमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...