Home /News /rajasthan /

भरतपुर BJP सांसद रंजीता कोली को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, 2 बार हो चुका है जानलेवा हमला

भरतपुर BJP सांसद रंजीता कोली को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, 2 बार हो चुका है जानलेवा हमला

राजस्थान के भरतपुर से सांसद रंजीता कोली को केंद्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

राजस्थान के भरतपुर से सांसद रंजीता कोली को केंद्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

Rajasthan News: भरतपुर सांसद रंजीता कोली को केंद्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. इंटेलिजेंस ब्यूरो (Intelligence Bureau) की रिपोर्ट में सांसद की जान को खतरा बताया गया है. बता दें कि रंजीता कोली पर कई बार हमला हो चुका है. हमले के बाद सांसद रंजीता कोली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister narendra modi) सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात की थी और सभी को घटना से अवगत कराया था. मामले को लेकर सांसद रंजीता कोली ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से भी मुलाकात की थी.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर से सांसद रंजीता कोली  (Bharatpur MP Ranjeeta Koli) को केंद्र सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. सूत्रों के मुताबिक, इंटेलिजेंस ब्यूरो  (Intelligence Bureau) की रिपोर्ट में सांसद की जान को खतरा बताया गया है. बता दें कि  सांसद रंजीता कोली पर 2 बार जानलेवा हमला हो चुका है. कोरोना काल के दौरान जब सांसद रंजीता कोली अस्पतालों के निरीक्षण के लिए निकली थी तो 27 मई को रात करीब 12 बजे हलैना थाना क्षेत्र में वैर रोड पर उनके काफिले पर हमला किया गया. दूसरा हमला 10 नवंबर सांसद के आवास पर हुआ जब सांसद भरतपुर सर्किट हाउस से जनसुनवाई कर अपने आवास बयाना पहुचीं थीं. उसी रात करीब 11 बजे अज्ञात बदमाशों द्वारा सांसद रंजीता कोली के आवास के मुख्य द्वार पर धमकी भरा पत्र जिंदा कारतूस के साथ चिपकाया था.

     एसओजी कर रही है जांच 

    घटना के बाद पूरे मामले को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot)
    ने गंभीरतापूर्वक लेते हुए मामले की जांच एसओजी को सौंपी गई, जिसमें अभी जांच चल रही है. बता दें कि इससे पहले मामले में भी एसओजी जांच कर रही है. हमले के बाद सांसद के घर पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई थी. सांसद रंजीता कोली के आवास पर 1/4 का जाब्ता लगाया गया था. हमले के बाद सांसद रंजीता कोली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister narendra modi) सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात की थी और सभी को घटना से अवगत कराया था. मामले को लेकर सांसद रंजीता कोली ने गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से भी मुलाकात की थी.

    फिलहाल पूरे मामले को लेकर एसओजी(SOG) के एसपी मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में 6 सदस्यीय टीम मामले की जांच कर रही है. आईबी की रिपोर्ट के आधार पर सांसद को केंद्र सरकार द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

    Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर