ट्रैक्टर हटाने पर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, मां और भाभी को भी आई चोटें
Bharatpur News in Hindi

ट्रैक्टर हटाने पर हुए विवाद में युवक को मारी गोली, मां और भाभी को भी आई चोटें
युवक की हालत अधिक गंभीर होने के चलते उसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur District) के कामां मेवात क्षेत्र के गांव पाई के जंगल में खेतों की सिंचाई के दौरान दो पक्षो में गेहूं के खेत मे खड़े हुए ट्रैक्टर को हटाने को लेकर कहासुनी के बाद एक पक्ष के द्वारा फायरिंग (Fired Bullet) कर दी गई. गोली लगने के चलते युवक तारिक घायल (Wounded) हो गया.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur District) के कामां मेवात क्षेत्र के गांव पाई के जंगल में खेतों की सिंचाई के दौरान दो पक्षो में गेहूं के खेत मे खड़े हुए ट्रैक्टर को हटाने को लेकर कहासुनी के बाद एक पक्ष के द्वारा फायरिंग (Firing) कर दी गई. गोली लगने के चलते युवक तारिक (Tarik) घायल हो गया. घायल युवक को जुरहरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक की हालत अधिक गंभीर होने के चलते उसे भरतपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल के भाई सद्दाम ने बताया कि उसका बड़ा भाई तारिक पुत्र बग्गुदीन खेत पर सिंचाई का कार्य कर रहा था.

गोली चलाने वाले पक्ष ने जुटा ली भीड़

सद्दाम ने बताया कि पड़ोस के खेत मालिक ने उनके खेत मे अपने ट्रेक्टर को खड़ा कर रखा था, जिसे हटवाने के लिए कहा तो उनके साथ कहासुनी हो गई. कुछ देर में दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने अन्य साथी लोगों को वहां बुला लिया, जहां उनकी तरफ से की गई फायरिंग में उसका भाई तारिक गंभीर रूप से घायल हो गया.



kama Thana
पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी गई घायल तारिक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

तीन लोगों को आई चोटें

पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी गई घायल तारिक को गंभीर हालात में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. झगड़े में घायल तारिक सहित उसकी मां जैतूनी और भाभी सबिला व रिजवान को चोटें आई है. उन्होंने बताया कि उक्त घटना की सूचना मिलने पर जुरहरा थाना के हेड कॉन्स्टेबल रविन्द्र सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायल एवं चोटिल लोगों से जानकारी ली है. इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक कोई भी मामला पुलिस में दर्ज नही हो पाया है.

 

यह भी पढ़ें: पानीपत’ फिल्म विवाद पर CM अशोक गहलोत बोले, सेंसर बोर्ड करे हस्तक्षेप

कोटा: पुलिस वाले की 14 वर्षीय बेटी लापता, ट्यूशन पढ़कर लौटी थी घर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज