Home /News /rajasthan /

bharatpur mp ranjeeta koli brother arrested history sheeter had filed case of assault read full details rjsr

Rajasthan: भरतपुर BJP सांसद रंजीता कोली का भाई गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर ने दर्ज कराया था मामला

सांसद के भाई ओमप्रकाश और हिस्ट्रीशीटर मुकेश दोनों के मकान आमने-सामने हैं.

सांसद के भाई ओमप्रकाश और हिस्ट्रीशीटर मुकेश दोनों के मकान आमने-सामने हैं.

बीजेपी सांसद रंजीता कोली का भाई गिरफ्तार: राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी की सांसद रंजीता कोली (BJP MP Ranjeeta Koli) के भाई को वैर पुलिस ने मारपीट के एक मामले में गिरफ्तार किया है. सांसद के भाई के खिलाफ एक हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) ने मामला दर्ज कराया था. इस हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मारपीट के 31 मामले दर्ज बताये जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सांसद के भाई पर केस दर्ज कराने वाले हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ दर्ज हैं 31 मामले
हाल ही भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर कामां इलाके में हुआ था जानलेवा हमला

दीपक पुरी.

भरतपुर. भरतपुर की बीजेपी सांसद रंजीता कोली (BJP MP Ranjeeta Koli) के भाई को वैर थाना पुलिस ने मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है. वैर थाना पुलिस ने 16 अगस्त की शाम को एक हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) की ओर से दर्ज कराये गये मामले के आधार पर सांसद के भाई को गिरफ्तार किया है. सांसद के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाला मुकेश उर्फ घुर्रू हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ मारपीट के 31 मामले दर्ज हैं. थानाधिकारी का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है.

वैर थाना अधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि मुकेश उर्फ घुर्रू नाम के व्यक्ति ने थाने में ओम प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस पर मामला दर्ज कर अनुसंधान के तहत आरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया है. दोनों के बीच 11 अगस्त की रात को करीब 11 बजे आपस में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. उसके बाद मुकेश ने ओमप्रकाश के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था.

परिजनों का आरोप मुकेश कर रहा था गाली गलौच

वहीं इस पूरे मामले में ओमप्रकाश के परिवार के लोगों का कहना है कि मुकेश नशे की हालत में उनके घर के बाहर गाली गलौज कर रहा था. उसे समझाया तो वह नहीं माना और ओमप्रकाश के साथ हाथापाई करने लग गया. उसके बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया. उसके बाद दूसरे दिन मुकेश ने ओमप्रकाश के ही खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. उस पर पुलिस ने ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया. ओमप्रकाश और मुकेश दोनों के मकान आमने-सामने हैं. हिस्ट्रीशीटर मुकेश अक्सर नशे में रहता है.

पिछले दिनों सांसद कोली पर हुआ था जानलेवा हमला

उल्लेखनीय है कि सांसद रंजीता कोली पर हाल ही में कामां इलाके में खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया था. उसके बाद यह मामला तूल पकड़ गया था. इसको लेकर भरतपुर पुलिस निशाने पर आ गई थी. सांसद कोली पर इससे पहले भी दो-तीन बार हमले हो चुके हैं. सांसद पर हुये हमलों के कारण भरतपुर पुलिस और उनमें अक्सर छत्तीस का आंकड़ा रहता है. अपनी कार्यप्रणाली को लेकर भरतपुर पुलिस पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी है.

Tags: Bharatpur News, BJP MP, Crime News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर