होम /न्यूज /राजस्थान /पॉक्सो एक्ट में पकड़ा गया आरोपी थाने में संतरी को धक्का देकर हुआ फरार, ढूंढती रही गई पुलिस

पॉक्सो एक्ट में पकड़ा गया आरोपी थाने में संतरी को धक्का देकर हुआ फरार, ढूंढती रही गई पुलिस

Bharatpur News: पुलिस ने लड़की को करनाल से दस्तयाब किया

Bharatpur News: पुलिस ने लड़की को करनाल से दस्तयाब किया

Bharatpur News: राजस्थान में बदमाशों के बेखौफ रवैये के कारण पुलिस की वैसे ही कई मामलों में फजीहत हो चुकी है. वह अव्वल त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस कर रही थी गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी
अटल बंध थाने से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भाग गया आरोपी

दीपक पुरी

भरतपुर. भरतपुर शहर (Bharatpur City) के अटल बंध थाने से एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार (Absconding police) हो गया. पुलिस ने आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार (Accuse arrest) किया था. पुलिस को सोमवार को उसे कोर्ट (Court) में पेश करना था, लेकिन उससे पहले ही आरोपी हवालात के बाहर खड़े संतरी को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी के फरार होने की सूचना पर पुलिस द्वारा चारों तरफ नाकाबंदी करवाई गई और उसे तलाशने के लिए टीमों का गठन किया, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ही एक व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था. आरोपी कल्याण पड़ोस में ही किराए पर कमरा लेकर अपनी बहन के साथ रहता था. आरोपी कल्याण सिंह उत्तर प्रदेश के छाता जिले के गांव चंदौली का रहने वाला है. आरोपी युवती का रिश्तेदार भी है.

Brave daughter: 11 साल की बच्ची ने दिखाई हिम्मत, अपहरणकर्ता का मुकाबला कर भगाया, पढ़ें पूरी कहानी

पुलिस ने लड़की को करनाल से दस्तयाब किया
सीओ सिटी सतीश वर्मा के मुताबिक लड़की को भगा ले जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर हरियाणा के करनाल में 28 सितंबर को युवती को दस्तयाब किया था और इसके बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को थाने ले आई और उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में थी. इसी बीच आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

Tags: Accused arrested, Bharatpur News, Rajasthan news in hindi, Rajasthan police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें