होम /न्यूज /राजस्थान /

भरतपुर : पुलिस ने बदमाश को हथियार के साथ दबोचा, आर्म्स एक्ट के तहत FIR

भरतपुर : पुलिस ने बदमाश को हथियार के साथ दबोचा, आर्म्स एक्ट के तहत FIR

बदमाश के पास से अवैध देसी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

बदमाश के पास से अवैध देसी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

भरतपुर (Bharatpur) जिले की कैथवाडा थाना पुलिस ने वारदात की फिराक में घूम रहे एक बदमाश (Crook) को गिरफ्तार किया, जिसके पास से हथियार (Arms) भी बरामद हुए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...
भरतपुर. जिले की कैथवाडा थाना पुलिस ने वारदात की फिराक में घूम रहे एक बदमाश (Crook) को गिरफ्तार किया, जिसके पास से हथियार (Arms) भी बरामद हुए. थाना अधिकारी ने बताया कि मुखबिर (Informer) से सूचना मिली थी कि एक युवक कैथवाडा झेंझपुरी पेट्रोल पंप के पास अवैध हथियार लेकर घूम रहा है और वह किसी वारदात (Crime) को अंजाम देने की ताक में है. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो बदमाश भागने लगा, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक अवैध देसी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

SHO ने बताया कि पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है.


हरियाणा के पुनहाना गांव का है आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी हरियाणा के पुनहाना गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. गिरफ्तार किए गए बदमाश से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि वह किस तरह का अपराध करने वाला था और क्या उसे अन्य अपराधियों का संरक्षण भी प्राप्त है. पुलिस उससे पूछताछ करते हुए अन्य अपराधियों तक भी पहुंचना चाहती है.

ये भी पढ़ें - कोटा पुलिस के हीरो 'स्कॉच' ने दो दिन में पकड़वाई 11 करोड़ की 16.6 किलो चरस

ये भी पढ़ें - कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की, अस्पताल में हालत गंभीर

Tags: Arms Act, Bharatpur News, Police, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर