लाइव टीवी
Elec-widget

भरतपुर: बाराती नाचते-गाते रहे और चोर 2 दुल्हनों के मंगल सूत्र समेत अन्य गहने ले उड़े

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 28, 2019, 3:15 PM IST
भरतपुर: बाराती नाचते-गाते रहे और चोर 2 दुल्हनों के मंगल सूत्र समेत अन्य गहने ले उड़े
पुलिस को गुंडवा गांव के पास खेतों में एक बैग और गहनों के खाली बॉक्स पड़े मिले. फाइल फोटो

भरतपुर शहर (Bharatpur city) की रेलवे स्टेशन चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर मैरिज होम में चल रहे शादी समारोह (Wedding ceremony) में से चोर 2 दुल्हनों (brides) के लिए लाए गए गहने (Jewelery) से भरे बैग को पार कर ले गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.

  • Share this:
भरतपुर. शहर की रेलवे स्टेशन चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर मैरिज होम में चल रहे शादी समारोह (Wedding ceremony) में से चोर 2 दुल्हनों (brides) के लिए लाए गए गहने (Jewelery) से भरे बैग को पार कर ले गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. लेकिन जब दुल्हनों को तैयार के लिए गहने मंगवाए गए तो वे गायब मिले. इस पर शादी समारोह में हड़कंप मच गया.

जेवर मंगवाए तो वे गायब मिले
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना इलाके में स्टेशन रोड स्थित मुरली प्लाजा में बुधवार को सेवर क्षेत्र के नगला तेरहिया गांव निवासी तेज सिंह अपने दो पुत्रों की शादी करने के लिए बारात लेकर आए थे. रात को बारातियों ने नाच गाकर भोजन का आनंद उठाया. खाना खाने के बाद बारात को विदा कर दिया गया. बारात की विदाई के बाद दूल्हा दुल्हनों के फेरे का समय आया तो वधू पक्ष ने दुल्हनों को तैयार करने के लिए वर पक्ष द्वारा लाए गए गहने मंगवाए.

शादी समारोह में हड़कंप मच गया

दूल्हे के दादा तुल्लीराम गहने के बैग के पास सोए हुए थे. उन्हें जगाकर जब जेवर मांगे तो वहां से बैग गायब मिला. गहने से भरा बैग गायब होने की सूचना मिलते ही वर और वधु पक्ष के लोगों के होश फाख्ता हो गए और शादी समारोह में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया.

जेवरों के खाली बॉक्स खेत में पड़े मिले
पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, लेकिन चोरों का किसी तरह का कोई सुराग नहीं लगा. बाद में गुरुवार को सुबह पता चला कि गुंडवा गांव के पास खेतों में एक बैग और गहने के खाली बॉक्स पड़े हुए हैं. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. चोरी गए जेवरों की करीब 6 लाख कीमत बताई जा रही है.
Loading...

भारतीय मानक ब्यूरो ने बीसलपुर बांध के पानी की शुद्धता पर उठाए सवाल

प्रदेश में प्रतिवर्ष करीब 500 बच्चे हो रहे हैं HIV संक्रमण के शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com