Home /News /rajasthan /

पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 बार पलटी खाई, 1 की मौत, 55 घायल

पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस खाई में गिरी, 4 बार पलटी खाई, 1 की मौत, 55 घायल

हादसे में नेहा उर्फ डोली शर्मा निवासी चौबे पाडा हिंडौन सिटी की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे में नेहा उर्फ डोली शर्मा निवासी चौबे पाडा हिंडौन सिटी की मौके पर ही मौत हो गई.

Big Accident in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में पटवारी भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों से भरी बस गहरी खाई में पलट गई. हादसे में एक महिला अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 55 लोग घायल हो गये.

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में बड़ा हादसा (Big accident) हो गया है. यहां पटवारी भर्ती परीक्षा (Patwari Recruitment Exam) देकर लौट अभ्यर्थियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बस ने चार पलटी खाई. इससे बस में सवार की एक महिला अभ्यर्थी की मौके पर ही मौत हो गई और शेष 55 से ज्यादा अभ्यर्थी और उनके परिजन घायल हो गये. घायलों में करीब दो दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को भरतपुर, करौली, बयाना और जयपुर में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद मौके पर कोहराम गया था. बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे.

    जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ. उस समय पटवारी भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थी और उनके परिजन एक निजी बस से वापस लौट रहे थे. बस में करीब 55 से ज्यादा सवारियां भरी हुई थी. चालक का केबिन भी यात्रियों से भरा हुआ था. ये बस बयाना से हिंडौन करौली की तरफ जा रही थी. इसी दौरान बयाना इलाके में समोगर पुल को क्रॉस करते समय बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. इससे वहां चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिला कलेक्टर एसपी समेत अन्य आलाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौके पर और अस्पतालों में पहुंचे और राहत कार्य तेज करवाये.

    ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अस्पताल पहुंचाया घायलों को
    ग्रीन कॉरिडोर बनाकर घायलों को तत्काल भरतपुर, बयाना और करौली के अस्पतालों में पहुंचाया गया. हादसे में नेहा उर्फ डोली शर्मा निवासी चौबे पाडा हिंडौन सिटी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. अस्पतालों में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में घायल आने से वहां भी अफरातफरी मच गई. गंभीर घायलों में से कई की हालात नाजुक बनी हुई है.

    Tags: Big accident, Bus Accident, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर