Home /News /rajasthan /

Live Video: भरतपुर में बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान राहगीरों पर तीसरी मंजिल से गिरा ईंटों का पिलर

Live Video: भरतपुर में बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान राहगीरों पर तीसरी मंजिल से गिरा ईंटों का पिलर

पुलिस का कहना है कि यह निर्माण कार्य बिना नगर निगम अनुमति के चल रहा था.

पुलिस का कहना है कि यह निर्माण कार्य बिना नगर निगम अनुमति के चल रहा था.

भरतपुर में हुये दर्दनाक हादसे (Traumatic accident) में सड़क पर जा रहे दो राहगीरों पर निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल से ईंटों का पिलर गिर गया. हादसे में एक राहगीर गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया.

भरतपुर. शहर के सर्राफा बाजार में भवन निर्माण के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां तीसरी मंजिल से ईंटों का पिलर (Pillar) सड़क पर जा रहे दो राहगीरों पर जा गिरा. हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया. हादसे में एक राहगीर गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. यह निर्माण कार्य नगर निगम (Municipal Corporation) की अनुमति के बिना चल रहा था. निर्माण कार्य में बरती गई लापरवाही के चलते यह हादसा हो गया. यह हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पुलिस के अनुसार हादसा बुधवार को दोपहर बाद हुआ. सर्राफा बाजार में एक जगह बहुमंजिला भवन निर्माण का कार्य चल रहा है. यह इलाका भीड़भाड़ वाला है. दोपहर बाद करीब 4 बजे अचानक इस भवन की तीसरी मंजिल से ईंटों का एक भारी भरकम पिलर नीचे आ गिरा. यह पिलर वहां से गुजर रहे दो राहगीरों पर आ गिरा. एक राहगीर ने तो खुद को बचा लिया, लेकिन दूसरा अपने आप को नहीं बचा पाया. इससे वह पिलर के नीचे दब गया. हादसा होते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया.

Rajasthan: यूथ कांग्रेस में 'राहुल गांधी मॉडल' की होगी विदाई, फिर से लागू होगा 'हाईब्रिड पैटर्न'





निर्माण कार्य काफी समय से चल रहा था
पुलिस का कहना है कि निर्माण कार्य बिना नगर निगम अनुमति के चल रहा था. हादसे के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह निर्माण कार्य काफी समय से चल रहा था लेकिन नगर निगम ने इसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की. अब हादसा हो जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गनीमत यह रही कि राहगीर की जान बच गई, अन्यथा कोई बड़ा नुकसान हो सकता था. स्थानीय लोगों में पुलिस और नगर निगम के प्रति रोष व्याप्त है.

Tags: Accident, Accident video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर