Home /News /rajasthan /

भरतपुर: शादी में डीजे की धुन पर नाच रहे थे ग्रामीण, सायरन बजा तो मची भगदड़, खौफ से कुंए में गिरे 3 बच्चे

भरतपुर: शादी में डीजे की धुन पर नाच रहे थे ग्रामीण, सायरन बजा तो मची भगदड़, खौफ से कुंए में गिरे 3 बच्चे

गनीमत रही कि कुंए में पानी ज्यादा नहीं था. अन्यथा कुछ भी हो सकता था.

गनीमत रही कि कुंए में पानी ज्यादा नहीं था. अन्यथा कुछ भी हो सकता था.

Big accident in Bharatpur: भरतपुर जिले के कामां इलाके में मंगलवार रात को बड़ा हादसा हो गया. यहां शादी समारोह में डीजे की धुन पर नाच रहे ग्रामीण पुलिस की गाड़ी जैसा सायरन सुनकर घबरा गये और वहां भगदड़ मच गई. इससे तीन बच्चे कुंए में जा गिरे.

अधिक पढ़ें ...
    दीपक पुरी

    भरतपुर. जिले के कामां इलाके में मंगलवार रात को शादी (Marriage) के दौरान हुये एक बड़े हादसे ने ग्रामीणों के होश पाख्ता कर दिये. यहां एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस कर लोगों में सायरन (siren) की आवाज सुनकर भगदड़ (stampede) मच गई. इस आपाधापी में तीन बच्चे एक खुले कुंए में जा गिरे. बाद में ग्रामीणों ने उनको बाहर निकाला. इनमें से 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.

    जानकारी के अनुसार हादसा कामां इलाके के अगरावली गांव में मंगलवार रात को हुआ. वहां एक शादी समारोह चल रहा था. इसमें डीजे की धुन पर लोग नाच गा रहे थे. इसी दौरान पुलिस की गाड़ी जैसे सायरन की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई. लोग पुलिस के डर से इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान डीजे की धुन पर नाच रहे तीन बच्चे हड़बड़ी में पास में स्थित ओपन वैल (कुंए) में जा गिरे.

    ग्रामीणों को लगा कि पुलिस आ गई
    इनमें से एक बच्चे ने तो कुएं में लगे पाइप को पकड़ लिया और वहीं पर लटक गया. बाकी के 2 बच्चे कुंए में गिर गये और पानी में डूबने लगे. इस पर वहां मौजूद लोगों ने उनको तत्काल बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गये. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों का कहना है कि भगदड़ सायरन के कारण मची थी. यह गाड़ी शादी में भी नहीं आई थी। वह सायरन बजाते हुये निकल गई लेकिन इससे शादी में नाच गा रहे लोग डर गये और यह हादसा हो गया.

    बैंड-बाजे और डीजे पर लगा है प्रतिबंध
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन में ब्याह शादियों के आयोजन पर बहुत से प्रतिबंध लगे हुये हैं. इन प्रतिबंधों के तहत शादियों के बड़े अयोजन और बैंड बाजे तथा डीजे आदि पर बैन लगा हुआ है. फिर भी प्रदेश में गुपचुप तरीके से शादियों के बड़े आयोजन हो रहे हैं. इनकी सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर भारी जुर्माना भी लगा रहा है. अगरावली गांव में भी शादी में मस्त लोगों को लगा कि शायद पुलिस आ गई है और वहां भगदड़ मच गई जिसका परिणाम इस हादसे के रूप में सामने आया.

    Tags: Big accident, Corona era, Marriage, Rajasthan latest news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर