Home /News /rajasthan /

Rajasthan: BJP की भरतपुर MP रंजीता कोली पर हमला, घर पर दागी 3 गोलियां, धमकीभरा पत्र चिपकाया

Rajasthan: BJP की भरतपुर MP रंजीता कोली पर हमला, घर पर दागी 3 गोलियां, धमकीभरा पत्र चिपकाया

सांसद रंजीता कोली की फोटो पर लगाया गया क्रॉस का निशान और घर में पड़ा कारतूस का खोल.

सांसद रंजीता कोली की फोटो पर लगाया गया क्रॉस का निशान और घर में पड़ा कारतूस का खोल.

Bharatpur latest news: भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने एक बार फिर हमला किया है. बदमाशों ने रंजीता कोली के घर पर तीन गोलियां चलाई है. बदमाशों ने कोली को जान से मार देने की धमकी देते हुये उनके आवास पर धमकीभरा पत्र भी चस्पा किया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. बीजेपी की भरतपुर सांसद रंजीता कोली (MP Ranjeeta Koli) पर एक बार फिर से बदमाशों ने हमला किया है. हमलावरों ने सांसद रंजीता कोली के घर के बाहर तीन राउंड फायर किये हैं. हमले (Attack) की इस घटना के बाद एमपी रंजीता कोली तबीयत बिगड़ गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों ने सांसद घर के बाहर उनकी फोटो चिपकाकर उस पर क्रास का निशान लगा दिया. इसके साथ ही उनको जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर भी चस्पा किया है. हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को तीन खाली कारतूस मिले हैं. हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

    पुलिस के अनुसार सांसद रंजीता कोली पर हमले की वारदात मंगलवार रात करीब 11.45 बजे बयाना स्थित उनके आवास पर हुई. यहां हमलावरों ने उनके घर पर तीन राउंड फायर किये. उसके बाद उनके गेट के बाहर उनकी फोटो लगाकर उस पर क्रॉस का निशान लगा दिया. इस फोटो के साथ ही हमलावरों ने सांसद को जान से मार देने की धमकी का खत भी चस्पा कर दिया. हमले की घटना के कारण रंजीता कोली की तबीयत खराब हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है.

    पत्र में अभद्र भाषा के साथ दी गई है धमकी
    रंजीता कोली के घर पर चिपकाये गये धमकी वाले पत्र में हमलावरों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये लिखा है कि यह तो केवल ट्रेलर है. अगली बार गोली अंदर होगी. हमलावरों ने सांसद को साफ चेतावनी दी है कि बचने के लिये जितना जोर लगाना है लगा लें. कोई बचाने नहीं आयेगा. हमले की इस घटना के बाद बयाना कस्बे में हड़कंप मच गया.

    पहली बार सांसद बनी है रंजीता कोली
    रंजीता कोली पहली बार भरतपुर की सांसद बनी हैं. उनका ताल्लुक भरतपुर के राजनीतिक परिवार से है. रंजीता के ससुर गंगाराम कोली दो बार भरतपुर के सांसद रह चुके हैं. रंजीता पर करीब पांच महीने पहले भी जानलेवा हमला हुआ था. उस समय सांसद अस्पतालों का निरीक्षण करके लौट रही थी. उस दौरान उन पर हमला किया गया था. मंगलवार को भी वे भरतपुर से जनसुनवाई कर अपने घर बयाना वापस लौटी थी.

    पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरे के फुटेज
    पुलिस ने मौका मुआयना कर वहां से कारतूसों के खाली खोल जब्त किये हैं. वह सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. सासंद पर छह माह में दो बार हुये हमले से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का सुराग लगा लिया जायेगा.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर