दस हजार का इनामी अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो दर्जन मामलों में थी तलाश

राजस्थान के 25 मोस्ट वांटेड में शामिल दस हजार के इनामी बदमाश को आज तड़के भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 6:07 PM IST
दस हजार का इनामी अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो दर्जन मामलों में थी तलाश
दस हजार के इनामी अपराधी को भरतपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 6:07 PM IST
राजस्थान के 25 मोस्ट वांटेड में शामिल दस हजार के इनामी बदमाश को आज तड़के भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश पर दो दर्जन से अधिक संगीन आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस इसके भाई की भी तलाश में जुटी हुई है. वह भी राजस्थान पुलिस का मोस्ट वांटेड बदमाश बताया गया है. पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि बीती रात्रि को बदमाशों के दो पक्षों में गैंगवार हो गई थी. इस गैंगवार में मोस्ट वांटेड कुंवर सिंह नामक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया था. तड़के पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश कुंवर सिंह आरसी गांव में है और उसे गोली लगी है.

सूचना पाते ही पुलिस उपाधीक्षक परमाल सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने घायल अवस्था में बदमाश कुंवर गुर्जर को आरसी गांव में दबोच लिया. पुलिस ने उसे उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है.

डकैती, लूट सहित दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज

एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश कुंवर सिंह पर डकैती, लूट, हत्या का प्रयास, पुलिस पार्टी पर हमला करने सहित अन्य 2 दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस बदमाश पर भरतपुर रेंज की ओर से दस हजार और अलवर की ओर से 5 हजार का इनाम घोषित है. पकड़े गए बदमाश से एक देशी कट्टा और कारतूस भी बरामद हुए हैं .उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश का भाई सुरेश गुर्जर भी आपराधिक वारदातों में शामिल है और उस पर भी इनाम घोषित है. पुलिस सुरेश की भी तलाश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें - महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, बुर्का पहनीं 6 महिलाएं गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - अजमेर में बारिश का कहर, बाढ़ के हालात, आबू में 7 इंच बारिश
First published: August 1, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...