• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan Big News: भरतपुर की BJP सांसद रंजिता कोली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

Rajasthan Big News: भरतपुर की BJP सांसद रंजिता कोली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

युवक ने सांसद रंजीता कोली को धमकी देने के साथ ही कहा कि पहले भी उनकी गाड़ी पर गोली उसने ही चलवाई थी.

युवक ने सांसद रंजीता कोली को धमकी देने के साथ ही कहा कि पहले भी उनकी गाड़ी पर गोली उसने ही चलवाई थी.

Bharatpur Crime News: भरतपुर की बीजेपी सांसद रंजीता कोली (BJP MP Ranjita Koli) को जान से मारने की धमकी दी गई है. सांसद को यह धमकी जिले के भुसावर के ही एक युवक द्वारा दी गई बताई जा रही है. सांसद फिलहाल दिल्ली में हैं.

  • Share this:

    दीपक पुरी

    भरतपुर. भरतपुर की बीजेपी सांसद रंजीता कोली (BJP MP Ranjita Koli) को एक युवक ने फोन कर जान से मारने की धमकी (Death threat) दी है. सांसद रंजिता कोली फिलहाल दिल्ली में हैं. फोन करके धमकी देने वाले युवक ने खुद को भरतपुर के भुसावर का बताया है. युवक अपना नाम महेन्द्र बता रहा है. उसने सांसद को फोन पर कई आपत्तिजनक शब्द भी कहे हैं. सांसद रंजिता कोली ने बताया कि धमकी देने वाले युवक ने उनसे कहा है कि पहले भी हमला उसने ही करवाया था. लेकिन इस बार भुसावर आने पर वे बचेंगी नहीं. सांसद रंजिता कोली को यह धमकी आज दोपहर करीब 12 बजे दी गई है.

    कोली की आज दिल्ली में रेलमंत्री के साथ मिटिंग है. मिटिंग में व्यस्त होने के कारण उन्होंने अभी इसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं करवायी है. सांसद ने बताया कि युवक ने धमकी देने के साथ ही कहा कि पहले उनकी गाड़ी पर गोली उसने ही चलवाई थी.

    सांसद आज अवैध खनन को लेकर संसद में बड़ा मुद्दा उठाने वाली थीं
    बताया जा रहा है कि सांसद रंजीता कोली आज लोकसभा के शून्यकाल में अवैध खनन को लेकर बड़ा मुद्दा उठाने वाली थीं. वे जिले में लगातार जिले में हो रहे अवैध खनन की रोकथाम के लिए प्रयासरत हैं. आज सांसद के लोकसभा में मुद्दा उठाने से पहले ही उनको धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने कहा कि अगर आप नहीं मानीं तो आप को जान से मार दिया जाएगा.

    28 मई 2021 को भी रात में हमला हुआ था
    सांसद रंजिता कोली पर 28 मई 2021 को भी रात में हमला हुआ था. पहले हुए हमले दौरान सांसद रंजीता कोली भरतपुर से हलैना की तरफ जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया था. उसके हमलावर फरार हो गये थे. हमले के आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. इस मामले में काफी तूल भी पकड़ा था. वह मामला शांत हुआ भी नहीं था कि उससे पहले ही सांसद को फिर से जान से मारने की धमकी दे दी गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज