Home /News /rajasthan /

Rajasthan: भरतपुर में चली तड़ातड़ गोलियां, गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत, तनाव फैला

Rajasthan: भरतपुर में चली तड़ातड़ गोलियां, गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत, तनाव फैला

भरतपुर के जिला अस्पताल में घायलों से घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी.

भरतपुर के जिला अस्पताल में घायलों से घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी.

Bharatpur Latest News: भरतपुर शहर में दो पक्षों में हुये झगड़े ने रविवार को तूल पकड़ लिया. उसके बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग कर दी जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर दौड़े और हालात को संभाला. मौके पर तनाव के हालात को देखते हुये भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. भरतपुर शहर में रात को दो पक्षों में हुये झगड़े ने तूल पकड़ लिया. उसके रविवार को सुबह दोनों पक्षों में जमकर गोलियां (Firing) चली जिससे भरतपुर शहर दहल उठा. झगड़े में गोलियां लगने से दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और 1 अन्य घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया है. वहीं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं. गोलीकांड के बाद भरतपुर शहर में सनसनी फैल गई. मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है.

    पुलिस के मुताबिक फायरिंग की वारदात भरतपुर शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में हुई. वहां दो पड़ोसियों के बीच शनिवार रात को शराब के नशे में झगड़ा हो गया था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हवाई फायर भी किए गए. रविवार सुबह दोनों पक्ष फिर से भिड़ गए. इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक पक्ष के पिता-पुत्र की मौत हो गई. जबकि दूसरे पक्ष लोग घायल हो गये.

    रात को लोगों ने शांत करा दिया था झगड़ा
    प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि शनिवार रात को झगड़ा सुभाष नगर निवासी लक्ष्मण और सुरेंद्र पक्ष के बीच हुआ था. शराब के नशे में दोनों झगड़ पड़े. लेकिन स्थानीय लोगों ने उनको समझा बुझाकर झगड़ा शांत करा दिया. एक पक्ष के मन में बदले की आग रातभर धधकती रही और सुबह उसने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.

    ताबड़तोड़ फायर किये
    रविवार को सुबह दोनों पक्षों के बीच फिर से रात की बात को लेकर विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराने की बात को लेकर सुरेंद्र के घर अन्य लोगों के साथ लक्ष्मण और उसका बड़ा भाई दिलावर पहुंचे थे. इसी दौरान लक्ष्मण पक्ष के लोगों ने सुरेंद्र और उसके 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे सचिन पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए.

    चिकित्सकों ने पिता पुत्र को मृत घोषित किया
    फायरिंग में सुरेंद्र और उसका बेटा सचिन बुरी तरह से लहूलुहान हो गए. इसी दौरान फायरिंग करने वाले पक्ष के दिलावर के पैर में भी गोली लग गई है. सुरेन्द्र और सचिन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. गोलियों की आवाज सुनकर पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया. बाद में लोगों ने पुलिस का सूचित किया.

    पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया
    मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा भी मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम के साथ सभी अधिकारी घटना की जानकारी ले रहे हैं. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Firing, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर