भरतपुर में उत्तर प्रदेश जा रही बस खाई में गिरी, 1 दर्जन श्रद्धालु घायल

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले की नगर-डीग सड़क पर गांव वुर्जा के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त (Bus Accidednt) हो गई. हादसे के वक्त बस में करीब 5 दर्जन श्रद्धालु (Pilgrims) सवार थे जो सभी गोगामेड़ी (Gogamedi) के दर्शन कर उत्तर प्रदेश (Uttar Praesh) के बदायूं (Budaun) वापस लौट रहे थे.

News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 9:15 PM IST
भरतपुर में उत्तर प्रदेश जा रही बस खाई में गिरी, 1 दर्जन श्रद्धालु घायल
दुर्घटनाग्रस्त बस में हादसे के समय करीब 5 दर्जन यात्री मौजूद थे. (फोटो-प्रतिकात्मक)
News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 9:15 PM IST
राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले की नगर-डीग सड़क पर गांव वुर्जा के पास श्रद्धालुओं से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त (Bus Accidednt) हो गई. हादसे का शिकार बस असंतुलित होकर सड़क किनारे एक खाई में जा गिरी. हादसे के वक्त बस में करीब 5 दर्जन श्रद्धालु सवार थे जो सभी गोगामेड़ी (मंदिर) (Gogamedi) के दर्शन कर (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) वापस लौट रहे थे. हादसे के सूचना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए हादसे की पड़ताल शुरू कर दी.

एक दर्जन लोग हुए घायल

जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद बस पलटते हुए खाई में जा गिरी थी. बस पलटने से उसमें सवार श्रद्धालुओं में कोहराम मच गया. यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और  बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्री घायल हुए जिन्हें तत्काल नगर के अस्पताल भिजवाया गया.

गंभीर घायलों को भर्ती किया, बाकी को छुट्‌टी

अस्पताल में कुछ यात्रियों को मामूली चोट आने पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया जबकि गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल सभी यात्रियों की हालत खतरे से बाहर है. सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हालातों की जानकारी ली है.

(रिपोर्ट- शिवकुमार वशिष्ठ)

ये भी पढ़ें: राजस्थान में अगले 24 घंटे में यहां हो सकती है भारी बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...