लाइव टीवी

भरतपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, एक ही परिवार के दो दर्जन यात्री घायल

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 9:13 AM IST
भरतपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, एक ही परिवार के दो दर्जन यात्री घायल
भरतपुर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई. इसमें दो दर्जन लोग घायल हो गए.

भरतपुर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर ट्रैक्टर ट्रॉली को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी बस पलट गई. इसमें 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए.

  • Share this:
भरतपुर. भरतपुर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 (NH-21) पर नदबई थाना क्षेत्र के अन्तर्गत डहरा मोड़ के पास ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी बस बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में करीब 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं. यह यात्री एक परिवार के थे जो एक निजी बस (Bus Accident) किराए पर लेकर धार्मिक यात्रा पर निकले थे. बस में करीब तीन दर्जन लोग सवार थे.

बस में एक ही परिवार के तीन दर्जन लोग सवार थे

जानकारी के अनुसार अजमेर जिले के ब्यावर कस्बा निवासी संजय अरोड़ा के परिवार के करीब 3 दर्जन लोग निजी बस को किराए पर लेकर उत्तर प्रदेश के मथुरा और वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन करने के लिए आ रहे थे. रास्ते में इन यात्रियों ने जयपुर के गोविंद देव जी के दर्शन किए और मथुरा की ओर जा रहे थे कि अचानक डहरा मोड़ के पास बस के सामने एक ट्रैक्टर ट्रॉली आ गई जिसे बचाने के चक्कर में चालक हीरालाल अपना संतुलन खो बैठा.

Accident
इन यात्रियों ने जयपुर के गोविंद देव जी के दर्शन किए और मथुरा की ओर जा रहे थे


एक दर्जन यात्री बुरी तरह जख्मी

बस ड्राइवर द्वारा अचानक लगाई गई इमरजेंसी ब्रेक के चलते बस बेकाबू होकर पलट गई. बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई. इस इलाके में आसपास से जा रहे अन्य वाहन चालकों ने अपने वाहनों को रोककर दुर्घटनाग्रस्त बस में से यात्रियों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के जरिए सभी को उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल पहुंचाया.

1 दर्जन यात्रियों की हालत ज्यादा खराब
Loading...

करीब 1 दर्जन यात्रियों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें भर्ती कर लिया गया जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस ना तो मौके पर पहुंची और ना ही अस्पताल पहुंची.

यह भी पढ़ें: लेडी IAS के प्यार में कमांडेट की करतूत के साथ पढ़ें- राजस्थान की टॉप-5 खबरें

जहरीला पानी पीने से 44 स्कूली बच्चों की तबियत बिगड़ी,12 का इलाज जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 9:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...