भरतपुरः सैटेलाइट हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर तो देखा ताला, सभी स्टाफ को सस्पेंड करने का आदेश

भरतपुर के सैटेलाइट हॉस्पिटल सह कोरोना वैक्सीन सेंटर पर ताला लगा देख कलेक्टर ने प्रभारी को लगाई फटकार.

भरतपुर के सैटेलाइट हॉस्पिटल सह कोरोना वैक्सीन सेंटर पर ताला लगा देख कलेक्टर ने प्रभारी को लगाई फटकार.

भरतपुर में सैटेलाइट हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर तो न डॉक्टर मिले और न दूसरे स्टाफ. अस्पताल में कोरोना वैक्सीन सेंटर भी है, इसके बावजूद ताला लगा देख कलेक्टर ने इंचार्ज को लगाई फटकार.

  • Share this:
भरतपुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच भी सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही थम नहीं रही. खासकर अस्पतालों में डॉक्टर और अन्य स्टाफ की लापरवाही जानलेवा हो सकती है, यह जानते हुए भी जिम्मेदार अधिकारी या कर्मचारी सचेत नहीं हो रहे हैं. राजस्थान के भरतपुर में आज कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब जिला कलेक्टर एक अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए. भरतपुर के सैटेलाइट हॉस्पिटल का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर ने देखा कि हॉस्पिटल में ताला लगा था. वहां पर न डॉक्टर थे और न अन्य स्टाफ. इस अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर भी है, फिर भी ताला लगा देख कलेक्टर नथमल डिडेल नाराज हो गए.

कलेक्टर के निरीक्षण करने की खबर से हड़कंप मच गया. फौरन अस्पताल में तैनात डॉक्टरों और अन्य स्टाफ को बुलाया गया. इस बीच कलेक्टर नथमल डिडेल ने सीएमएचओ से बात की और सैटेलाइट हॉस्पिटल के प्रभारी को तलब किया. कलेक्टर के आने की सूचना मिलते ही सैटेलाइट हॉस्पिटल के प्रभारी डॉ. गौरव गोयल भी फौरन पहुंचे. जिलाधिकारी ने अस्पताल में प्रभारी समेत सभी स्टाफ की गैरमौजूदगी को लेकर डॉ. गोयल को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कोरोना के बढ़ते संक्रमण की खबरों के बाद भी अस्पताल में डॉक्टर या अन्य स्टाफ की अनुपस्थिति पर सख्त नाराजगी जताई.

सैटेलाइट हॉस्पिटल में डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ की लापरवाही को लेकर कलेक्टर ने सीएमएचओ को सभी के निलंबन की कार्रवाई का आदेश दिया. नथमल डिडेल ने कोरोनाकाल के बावजूद अस्पताल के इंचार्ज और अन्य स्टाफ की अनुपस्थिति को लापरवाही बताते हुए सभी को निलंबित करने का आदेश दिया. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अस्पताल प्रभारी डॉ. गौरव गोयल की जमकर क्लास ली. उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन को लेकर किसी की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने सीएमएचओ को हॉस्पिटल के सभी स्टाफ के खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज