छात्रसंघ चुनाव: वोट के लिए भरतपुर में दंडवत नजर आए प्रत्याशी

छात्रसंघ चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशी शुक्रवार को मतदाताओं की मनुहार करते अलग अंदाज में नजर आए. महारानी श्री जया कॉलेज में तो कई प्रत्याशी दंडवत करते दिखे.

DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2018, 3:02 PM IST
DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 31, 2018, 3:02 PM IST
भरतपुर के महाराजा सूरजमल एवं ब्रज विश्वविद्यालय महारानी, श्री जया कॉलेज और रामेश्वरी देवी कन्या महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच सम्पन्न हुए. महाराजा सूरजमल बृज विश्वविद्यालय में 75 प्रतिशत वहीं महारानी श्री जया कॉलेज में करीब 31 प्रतिशत मतदान हुआ, आरडी गर्ल्स कॉलेज में करीब 42 प्रतिशत मतदान रहा. मतदाता सुबह से ही कॉलेज पहुंचना शुरू हो गए थे और विश्वविद्यालय सहित सभी कॉलेजों में सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए गए. कई पुलिस थानों का जाप्ता तैनात करने के अलावा क्यूआरटी एवं घुड़सवार पुलिस बल भी लगाया गया.

ये भी पढ़ें- LIVE राजस्‍थान छात्रसंघ चुनाव में कई जगह हंगामा

चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशी भी मतदाताओं की मनुहार करते देखे गए. महारानी श्री जया कॉलेज में तो मनुहार का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. महारानी श्री जया कॉलेज में प्रत्याशी मतदाता के सामने दंडवत होकर वोट देने की अपील कर रहा था और मतदाता भी उसे पूरी तरह आश्वस्त करते हुए नजर आए. अध्यक्ष पद के लिए मैदान में भाग्य आजमा रहे सभी प्रत्याशी मतदाताओं को इसी अंदाज में रिझाते हुए नजर आए.

bharatpur
प्रत्याशी दंडवत करते हुए.


ये भी पढ़ें- NSUI ने वसुंधरा सरकार पर लगाया चुनाव में दखल का आरोप

छात्र संघ चुनाव में हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई छात्र संगठन के प्रत्याशियों के बीच हो रहा है. महाराजा सूरजमल एवं ब्रज विश्वविद्यालय में एबीवीपी के दिनेश ABVP के दिनेश भातरा और एनएसयूआई की अंकिता के बीच मुकाबला है. वहीं महारानी श्री जया कॉलेज में एनएसयूआई के सागर सिंह और एबीवीपी के मोनू के बीच कड़ा मुकाबला है. दो निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में हैं. रामेश्वरी देवी कन्या महाविद्यालय में एनएसयूआई की हेमलता व ABVP की अंजली के बीच टक्कर हो रही है. छात्र संघ चुनाव को लेकर कई जगह यातायात व्यवस्था में भी बदलाव किया गया.

ये भी पढ़ें- कोटा में कॉमर्स कॉलेज के बाहर छात्रों पर लाठीचार्ज, कई छात्रों के आई चोटें
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर