भरतपुर में कांग्रेस विधायक विश्वेंद्र सिंह करेंगे CM राजे की गौरव यात्रा का स्वागत

भाजपा में जाने की अटकलों को एक बार फिर खारिज करते हुए विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि वे कांग्रेस में ही हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे.

DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 7:38 PM IST
भरतपुर में कांग्रेस विधायक विश्वेंद्र सिंह करेंगे CM राजे की गौरव यात्रा का स्वागत
विधायक विश्वेंद्र सिंह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
DEEPAK LAWANIYA | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 7:38 PM IST
प्रदेश की राजनीति को गरमाने वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर भले ही विपक्षी दल कांग्रेस उस पर तंज कस रही हो और सवाल उठा रही हो, लेकिन उसी पार्टी के एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष यात्रा का स्वागत करने की तैयारी में हैं. ये वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं विधायक विश्वेन्द्र सिंह. विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा के भरतपुर जिले में आने पर वे मुख्यमंत्री का कुम्हेर कस्बे में स्वागत करेंगे.

कांग्रेस विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि संस्कृति के हिसाब से वे मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे. इसके साथ ही भरतपुर जिले की विभिन्न समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराएंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को पूर्व में किए गए वादों की भी याद दिलाई जाएगी. भाजपा में जाने की अटकलों को एक बार फिर खारिज करते हुए विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि वे कांग्रेस में ही हैं और कांग्रेस में ही रहेंगे. कांग्रेस से ही चुनाव लड़ेंगे. उनका भाजपा में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

राहुल के रोड शो से कई सीटों पर होगा फायदा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर में होने वाले रोड शो के संबंध में उन्होंने कहा कि इस रोड शो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन में ऊर्जा का संचार होगा. इस रोड शो से बहुत सी सीटों पर कांग्रेस को फायदा होने वाला है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर