होम /न्यूज /राजस्थान /कांग्रेस विधायक वाजिब अली के स्वागत में समर्थकों ने की जमकर फायरिंग, हथियार लहराये, दहशत फैली

कांग्रेस विधायक वाजिब अली के स्वागत में समर्थकों ने की जमकर फायरिंग, हथियार लहराये, दहशत फैली

हर्ष फायरिंग के मामले को लेकर अब विपक्ष भी कांग्रेस सरकार पर पूरी तरह हमलावर हो गया है.

हर्ष फायरिंग के मामले को लेकर अब विपक्ष भी कांग्रेस सरकार पर पूरी तरह हमलावर हो गया है.

Firing to welcome of Congress MLA Wajib Ali: कांग्रेस विधायक वाजिब अली के स्वागत में उनके समर्थकों ने जमकर हर्ष फायरिंग ...अधिक पढ़ें

दीपक पुरी.

भरतपुर. भरतपुर जिले की नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक वाजिब अली (Congress MLA Wajib Ali) के स्वागत कार्यक्रम के दौरान हथियारों से जमकर हर्ष फायरिंग (Harsh firing) की गई. फायरिंग से आसपास का इलाका थर्रा उठा. स्वागत कार्यक्रम के दौरान विधायक के समर्थक गानों पर नाचते गाते और हथियार लहराते हुए नजर आये. वहीं एक समर्थक तो विधायक लिखी गाड़ी के ऊपर बैठकर हथियार लहराता रहा. विधायक के स्वागत में हर्ष फायरिंग करने और हथियार लहराने के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

वाजिब अली बसपा की टिकट पर जीतकर पहली बार विधायक बने हैं. लेकिन बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गये. वाजिब अली ऑस्ट्रेलिया रहते हैं. शनिवार को विधायक वाजिब अली का विधानसभा क्षेत्र में स्वागत कार्यक्रम था. यह कार्यक्रम नगर और सीकरी कस्बे के बीच किसी गांव में आयोजित हुआ था. उसी कार्यक्रम के दौरान इस हर्ष फायरिंग को अंजाम दिया गया था.

बजट में नगर विधानसभा क्षेत्र के लिये हुई हैं कई घोषणाएं

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में बजट में नगर विधानसभा क्षेत्र के लिये कई घोषणाएं की हैं. उन्हीं घोषणाओं का आभार जताने के लिए क्षेत्र के लोगों ने विधायक वाजिब अली के स्वागत सम्मान का यह कार्यक्रम रखा था. इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर हवाई फायर किये. इससे वहां मौजूद कई लोग सहम गये. विधायक के स्वागत में की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई.

हर्ष फायरिंग के बाद पुलिस आई एक्शन में

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने नगर और सीकरी थाना अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जिन लोगों ने भी हर्ष फायरिंग को अंजाम दिया है उनको चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. सीकरी थानाधिकारी ने बताया कि इसके लिये टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फायरिंग में काम लिये गये हथियार लाइसेंसशुदा थे या अवैध उसकी भी जांच की जा रही है.

कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुआ विपक्ष

इस पूरे मामले को लेकर अब विपक्ष भी कांग्रेस सरकार पर पूरी तरह हमलावर हो गया है. बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं कि मेवात क्षेत्र में विधायक के स्वागत कार्यक्रम में हथियार दिखाकर दहशत फैलाई जा रही है. बीजेपी के नेताओं ने फायरिंग करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. धीरे-धीरे यह मामला तूल पकड़ने लग गया है.

Tags: Bharatpur News, Congress MLA, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें