Home /News /rajasthan /

VIDEO: BJP जिला प्रमुख जगत सिंह के बिगड़े बोल, कहा- 12 नंबर का जूता पहनता हूं, इसे चलाने में हिचकता नहीं हूं

VIDEO: BJP जिला प्रमुख जगत सिंह के बिगड़े बोल, कहा- 12 नंबर का जूता पहनता हूं, इसे चलाने में हिचकता नहीं हूं

जगह सिंह ने जब मंच से यह विवादास्पद बयान दिया तो वहां मौजूद लोगों ने उनके जमकर जिंदाबाद के नारे लगाये.

जगह सिंह ने जब मंच से यह विवादास्पद बयान दिया तो वहां मौजूद लोगों ने उनके जमकर जिंदाबाद के नारे लगाये.

Controversial Statement of BJP Jila Pramukh-Jagat Singh: भरतपुर के नवनिर्वाचित बीजेपी के जिला प्रमुख जगत सिंह का विवादास्पद बयान सामने आया है. सिंह ने कामां में आयोजित अपने सम्मान समारोह में कहा कि मैं 12 नंबर का जूता पहनता हूं. आपको पता है इसे जूता चलाने में हिचकता भी नहीं हूं.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन कर भरतपुर (Bharatpur) के जिला प्रमुख बने जगत सिंह (Jagat Singh) के बिगड़ बोल सामने आये हैं. जगत सिंह ने भरतपुर के कामां में आयोजित एक सम्मान समाारोह में कहा कि मैं आ गया हूं. 12 नंबर का जूता (Shoes) पहनता हूं. 12 नंबर का जूता चलाकर काम निकालना जानता हूं. सिंह इतने पर ही नहीं रुके और बोले अन्याय के खिलाफ जरूरत पड़ी तो जूता, तमंचा और एके-47 भी चलाऊंगा. सिंह का यह वीडियो अब इलाके में सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है. सिंह कांग्रेस सरकार में विदेश मंत्री रहे नटवर सिंह के पुत्र हैं. वे कामां से पहले विधायक भी रह चुके हैं.

    जानकारी के मुताबिक यह वायरल वीडियो भरतपुर जिले के कामां कस्बे में 2 दिन पहले हुए एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. यहां नवनिर्वाचित जिला प्रमुख जगत सिंह का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. इस दौरान सिंह ने मंच से यह विवादास्पद बयान दिया. सिंह के इस बयान पर वहां मौजूद लोगों ने उनके जमकर जिंदाबाद के नारे लगाये. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे नवटर सिंह के पुत्र का यह बयान अब सियासी हलकों में काफी चर्चित हो रहा है. लोग इसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं.

    पार्टी के लिये यह गले की घंटी बन सकता है सिंह का यह बयान
    सिंह पिछले दिनों पंचायतीराज चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुये हैं. उनके बीजेपी में शामिल होते ही इस बात के कयास के लगाये जाने लगे थे वे जिला प्रमुख के बड़े दावेदार हैं. यह कयास सही भी साबित हुये. बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया के प्रयासों के जरिये सिंह ने बीजेपी में एंट्री ली थी. राजनीति के जानकारों का मानना है कि सिंह के इस बयान से उनके समर्थक भले ही खुश हो रहे हों, लेकिन पार्टी के लिये यह गले की घंटी बन सकता है.

    भरतपुर इस तरह की राजनीति के लिये हमेशा चर्चा में रहता आया है
    उल्लेखनीय है कि यूं तो राजनीति में आये दिन नेताओं के इस तरह के विवादास्पद बयान आते रहते हैं. भरतपुर संभाग इस तरह की राजनीतिक बयानबाजी के लिये हमेशा से ही चर्चा में रहता आया है. यहां के नेता पहले भी कई बार विवादास्पद बयान देकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेस जहां बीजेपी पर हमलावर हो सकती है वहीं सिंह के पार्टी में आने से नाखुश खुद बीजेपी के नेता पर भी इस तरह के बयानों का विरोध कर सकते हैं.

    Tags: BJP, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan Politics

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर