Home /News /rajasthan /

Rajasthan: काम दिलाने के बहाने महिला से रेप, फिर पीड़िता को विधवा बेटी बताकर 2 लाख में बेचा

Rajasthan: काम दिलाने के बहाने महिला से रेप, फिर पीड़िता को विधवा बेटी बताकर 2 लाख में बेचा

मथुरा गेट थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महेश.

मथुरा गेट थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महेश.

Bharatpur crime news: राजस्थान की भरतपुर पुलिस ने रेप के एक मामले में गत पांच महीने से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पीड़िता को काम दिलाने के बहाने अपने झांसे में लिया और फिर उससे रेप किया. बाद में आरोपी ने महिला को खुद की विधवा बेटी बताते हुये उसे 2 लाख रुपये में बेच डाला.

अधिक पढ़ें ...

    दीपक पुरी.

    भरतपुर. भरतपुर पुलिस ने रेप (Rape) के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने एक दलित महिला (Dalit woman) को काम दिलाने के बहाने उसे फंसाया था. बाद में उसके साथ रेप किया. फिर उसने पीड़िता को खुद की विधवा बेटी बताकर उसे 2 लाख रुपये में बेच दिया था. पीड़िता और उसके परिजनों ने इस संबंध में करीब पांच माह पहले मामला दर्ज कराया था. लेकिन आरोपी पुलिस से बचकर भागता रहा. अब पुलिस ने उसे दबोच लिया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

    पुलिस के अनुसार मामला भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पीड़िता पति से झगड़ा होने के कारण रूठकर अपने मायके जा रही थी. इसी दौरान उसे डीग कस्बे में गोवर्धन निवासी महेश शर्मा मिला. महेश उसे काम दिलाने के नाम पर अपनी रिश्तेदारी में भरतपुर लेकर गया. वहां उसने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

    आरोपी ने पीड़िता को डांडागांव में बेच दिया था
    कुछ माह बाद आरोपी ने महिला को करौली के डांडागांव निवासी एक व्यक्ति को अपनी विधवा पुत्री बताकर 2 लाख रुपये में बेच दिया. वहां पीड़िता करीब 8 माह तक रही. उसके बाद महिला के परिजनों को इसकी जानकारी मिलने पर वे करौली गांव पहुंचे. उन्हें वहां पता चला कि महिला को महेश नामक व्यक्ति ने 2 लाख रुपये में बेच दिया है. इसके बाद परिजनों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

    पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है
    मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की लेकिन वह उसे गच्चा देता रहा. अब सीओ सिटी सतीश वर्मा के निर्देशन में आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीओ सिटी सतीश वर्मा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच करने में जुटी है.

    चूरू में महिलाओं की खरीद फरोख्त के कई मामले आ चुके हैं
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इस तरह के देह शोषण और महिलाओं तथा बालिकाओं की खरीद फरोख्त करने के कई मामले सामने आ चुके हैं. खासकर शेखावाटी के चूरू जिले में इस तरह के केस ज्यादा सामने आये हैं. पुलिस ने इन मामलों में त्वरित कार्रवाई करते हुये पीड़िताओं को उनके घर पहुंचाया है.

    Tags: Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update, Rape Case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर