पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य महाराज से हुई लूट का खुलासा, महाप्रभु की प्रतिमा बरामद
Bharatpur News in Hindi

पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य महाराज से हुई लूट का खुलासा, महाप्रभु की प्रतिमा बरामद
पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य महाराज से लूटी प्रतिमा और अन्य सामान के साथ भरतपुर पुलिस

पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य महाराज से पिछले दिनों हुई लूट के मामले में आज भरतपुर पुलिस के हाथ सफलता लगी है. पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटी गई महाप्रभु की बेशकीमती प्रतिमा को बरामद करने के अलावा अन्य कई सामान को भी बरामद किया है.

  • Share this:
पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य महाराज से पिछले दिनों हुई लूट के मामले में आज भरतपुर पुलिस के हाथ सफलता लगी है. पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूटी गई महाप्रभु की बेशकीमती प्रतिमा को बरामद करने के अलावा अन्य कई सामान को भी बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में एक कुख्यात बदमाश की पत्नी को गिरफ्तार किया है.

पिछले दिनों दिल्ली से कामा आते समय बदमाशों ने जुरहरा थाना इलाके में पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य को लूट का शिकार बनाया था और उनके साथ मारपीट की गई थी. बदमाश वल्लभाचार्य की गाड़ी के अलावा महाप्रभु की बेशकीमती मूर्ति, मोबाइल,सोने की चेन आदि सामान लूट कर ले गए थे. घटना को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी गंभीरता से लिया था और पुलिस अधिकारियों को जल्द ही बदमाशों को पकड़ने के दिशा निर्देश दिए थे.

घटना के बाद से ही पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में उत्तर प्रदेश और हरियाणा गई हुई थी. वल्लभाचार्य की गाड़ी को पुलिस कल ही बरामद कर चुकी है. घटना को अंजाम देने वाले अन्य बदमाशों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.



वल्लभाचार्य के साथ लूट की वारदात को मास्टरमाइंड आबिद मेव ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था. लूट की वारदात के बाद से ही कामा के गोकुल चंद्रमा जी मंदिर के कपाट बंद थे और महाप्रभु की प्रतिमा मिल जाने के बाद कल से आमजन के लिए गोकुल चंद्रमा जी के दर्शन अब खोल दिए जाएंगे.



 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading