Home /News /rajasthan /

Bharatpur: गाड़ी को रोका और फिर डॉक्टर दंपती पर करे कई फायर, फिर बाइक पर फरार, CCTV में हुए कैद

Bharatpur: गाड़ी को रोका और फिर डॉक्टर दंपती पर करे कई फायर, फिर बाइक पर फरार, CCTV में हुए कैद

भरतपुर में लाइव मर्डर: डॉ. दंपती को गोली मारी, CCTV में  कैद हुए बदमाश   

भरतपुर में लाइव मर्डर: डॉ. दंपती को गोली मारी, CCTV में  कैद हुए बदमाश   

भरतपुर में शुक्रवार को दिन दहाड़े डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना उस समय की गई जब डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे. उसी समय निंदा गेट इलाके में बाइक से पहुंचे दो युवकों ने कार के सामने बाइक लगाकर डॉक्टर और उनकी पत्नी को गोली मार दी.

अधिक पढ़ें ...
    दीपक पुरी

    भरतपुर. भरतपुर ( Bharatpur) में शुक्रवार को दिन दहाड़े डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना उस समय की गई जब डॉ. सुदीप गुप्ता ( Dr. Sudeep Gupta) और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता ( Seema Gupta ) कार से कहीं जा रहे थे. उसी समय निंदा गेट इलाके में बाइक से पहुंचे दो युवकों ने कार के सामने बाइक लगाकर डॉक्टर और उनकी पत्नी को गोली मार दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है. बताया गया है कि कई दिनों से डॉ. दंपती को जान से मारने की धमकी मिल रही थी. डॉक्टर दंपती की हत्या के मामले में चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने आईजी और पुलिस अधीक्षक को टीम गठित कर हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

    जानकारी के मुताबिक, वारदात के वक्त डॉ सुदीप पत्नी सीमा के साथ निंदा गेट इलाके में सर्कुलर रोड के पास पहुंचे. तभी दो बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी कार के आगे बाइक लगा दी. कार के रुकने के बाद एक बाइक सवार जो चेहरे पर तौलिया बांधे हुए था. उसने डॉक्टर के पास पहुंचकर खिडक़ी से उन्हें गोली मार दी. उनके साथ ही बगल में बैठी उनकी पत्नी को भी गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. बताया गया है कि डॉ. सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



    डॉक्टर दंपती की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक डॉक्टर दंपती की गाड़ी के आगे बाइक लगा देते हैं. बाइक से उतरकर गाडी के पास जाते हैं. डॉक्टर को कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद डॉक्टर और उसकी पत्नी को गोली मार देते हैं. बदमाश गोली मारने के बाद तेजी से बाइक पर बैठते हंै और पिस्तौल को लहराते हुए फरार हो जाते हैं. इस मामले पर पुलिस बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुट गई है.



    घटना की जानकारी पर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक आरबीएम अस्पताल पहुंचे. पूरे मामले की जानकारी ली. वही रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने इस पूरे मामले पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हत्या करने वाले बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है. आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि 2019 में एक घटना से जुड़ा मामला है. गौरतलब है कि भरतपुर के सारास चौराहे पर बनी सूर्य सिटी में 7 नवंबर 2019 को  एक मकान में जलकर मां बेटे की मौत हो गई थी. जिसके बाद चिकित्सक दंपती को जेल भेजा गया, लेकिन वे जमानत पर बाहर आ गए. जिसमें पुरानी रंजिश के चलते मृतक महिला दीपा गुर्जर का एक भाई है. वहीं दूसरा उसका साथी है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Bharatpur News, Bharatpur Police, Dr. Couple Murder, Dr. Seema Gupta, Dr. Sudeep Gupta, Rajasthan news, भरतपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर